Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

Gujarat Mail - as good as Undhiyu

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Sun Oct 24 23:20:14 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Advanced Search

News Posts by अमीष कुमार

Page#    Showing 1 to 5 of 3751 news entries  next>>
Rain In Bihar बिहार के कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है। बारिश की वजह से ट्रेनों के परिचालन में असर हुआ है। जोगबनी स्टेशन पर जलजमाव हो गया है। लिहाजा वाया कटिहार से जोगबनी जाने वाली कई ट्रेनें अब यहीं तक सीमित रहेंगी...
संवाद सहयोगी, कटिहार। Rain In Bihar: पिछले तीन दिनों से हो रही बारिश के कारण कटिहार रेलमंडल के जोगबनी स्टेशन पर जलजमाव व रेल ट्रैक पर पानी चढ़ने के कारण गुरूवार को कटिहार से जोगबनी जाने वाली पैसेंजर ट्रेन एवं सीमांचल एक्सप्रेस को शार्ट टर्मिनेट कर फारबिसगंज स्टेशन तक ही परिचालित किया गया। पूसी रेल की मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी गुनीत कौर ने बताया कि गुरूवार को आनंद विहार तक जाने वाली सीमांचल एक्सप्रेस फारबिसगंज से ही खुलेगी।
...
more...
रेल ट्रैक व जोगबनी स्टेशन परिसर से पानी उतरने के बाद ही ट्रेनों का परिचालन पूर्ववत किया जाएगा।
बताते चलें कि लगातार हो रही बारिश के कारण रेलमंडल का जोगबनी स्टेशन पूरी तरह जलमग्न हो गया है। रेल ट्रैक पर भी पानी का जमाव है। सुरक्षा की दृष्टि से रेल प्रशासन ने तत्काल फारबिसगंज तक ही ट्रेन परिचालित किए जाने का निर्णय लिया है। बारिश थमने के बाद परिचालन सामान्य होने की बात रेल अधिकारी कह रहे हैं।
अररिया में ट्रैक डूबे...
संवाद सूत्र, जोगबनी (अररिया)। लगातार बारिश से जोगबनी में बाढ़ की स्थिति हो गई है। इससे रेलवे ट्रैक भी आछूता नहीं रह गया। रेलवे ट्रैक पर नेता चौक सहित कई जगहों पर पानी का बहाव होने के कारण जोगबनी से खुलनेवाली ट्रेन को रद्द कर दिया गया है। स्टेशन प्रबंधक के अनुसार रेलवे ट्रेक पर बाढ का पानी आने के कारण सीमांचल एक्सप्रेस को फारबिसगंज में ही रोक दिया गया है। उक्त ट्रेन फारबिसगंज से ही पुनः दिल्ली के लिए चलेगी। बाढ़ के कारण रेलवे मालगोदाम, स्टेशन रोड सहित रेलवे क्वार्टर में बाढ से स्थिति खराब है, जलजमाव से लोगो को काफी कठनाइयों का सामना करना पड़ रहा है ।
महानंदा में उफान-बाढ़ का खतरा मंडराया
तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण महानंदा नदी उफान पर है। जलस्तर में वृद्धि को देखते हुए तटवर्ती इलाके के ग्रामीण बाढ़ की आशंका से सशंकित हैं। बुधवार की दोपहर बहरखाल में महानंदा का जलस्तर 30 मीटर से ऊपर दर्ज किया गया। आजमगनर में जलस्तर 28 मीटर से अधिक आंका गया है। पिछले 12 घंटे में महानंदा के जलस्तर में 70 सेमी तक की वृद्धि दर्ज की गई है। आक्राम्य स्थलों पर महानंदा का जलस्तर फिलहाल खतरे के निशान से नीचे है।
निचले इलाकों में बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है। खासकर बांध के भीतर बसे गांवों की बड़ी आबादी बाढ़ के संभावित खतरे से चिंतित है। बाढ़ नियंत्रण प्रमंडल सालमारी के सहायक अभियंता पवन कुमार ने बताया कि भारी बारिश के कारण जलस्तर में और बढ़ोतरी होने की संभावना है। स्थानीय बुजुर्ग बताते हैं कि अक्टूबर माह में इस तरह की बारिश पिछले कुछ दशक में नहीं देखी गई। बारिश के कारण धान की फसलको व्यापक क्षति हुई है। किसानों में हताशा है। किसानों ने बताया कि नदी के पानी फैलाव खेतों में होने से रही सही फसल भी बर्बाद हो जाएगी।
Edited By: Shivam Bajpai
Total Vaccination:93,17,17,191
Active:1,83,119
Death:4,52,453

Rail News
7285 views
Oct 20 (20:47)
Travel with Niket Karan on YouTube
TravelwithNiketKaran^~   10068 blog posts
Re# 5099510-1            Tags   Past Edits
Ye pic sahi me Jogbani station ka hai ?
Oct 08 (21:00) नवडीहा में रेलवे हाल्ट बनाने की मांग (m.jagran.com)
Other News
ER/Eastern
0 Followers
12493 views

News Entry# 467051  Blog Entry# 5090134   
  Past Edits
Oct 08 2021 (21:00)
Station Tag: Godda/GODA added by अमीष कुमार/1702584

Oct 08 2021 (21:00)
Station Tag: Poreyahat/PYHT added by अमीष कुमार/1702584
Stations:  Godda/GODA   Poreyahat/PYHT  
संवाद सहयोगी, पोड़ैयाहाट : गोड्डा रेलवे स्टेशन से रेल का परिचालन से जहां आम लोगों में काफी खुशी है। वहीं पोड़ैयाहाट प्रखंड के दर्जनों गांव के लोगों में काफी मायूसी है कि उन्हें इस रेल लाइन से कोई खास फायदा नहीं है। जहां हाल्ट होना चाहिए वहां हाल्ट नहीं होकर दूसरे जगह हाल्ट बन जाने से आम लोगों की परेशानी कम नहीं हो रही है। खास करके पोड़ैयाहाट प्रखंड के नवडीहा शीतला स्थान जो रेलवे हाल्ट के लिए सबसे उपयुक्त स्थान था। वहां हाल्ट नहीं बनने से आसपास के दर्जनों गांव के लोग काफी निराश हैं। दरअसल भटौंधा चौक से बक्सरा तक जाने वाला यह सड़क दिन रात काफी व्यस्त रहता है। और इस रोड से काफी गांव का संपर्क है। ग्रामीणों का मानना है कि यहां पर हाल्ट देने से नवडीहा, भटौंधा, मानिकपुर, बिरनियां, बक्सरा, डहुपगार, वीर टोला, जनुमटोला, बोहरा सहित दर्जनों गांव के लोगों को इससे फायदा होगा। वर्तमान...
more...
में जहां हाल्ट है वहां लोगों की आवाजाही काफी कम है। इसको लेकर ग्रामीणों ने स्थानीय सांसद डा निशिकांत दुबे को आवेदन दिया है। ग्रामीण देवेंद्र वर्मा ने बताया कि शीतला स्थान के पास हाल्ट नहीं बनाना काफी अदूरदर्शी निर्णय है। कम से कम हाल्ट बनाते समय इस बात का ध्यान रखा जाना चाहिए कि यहां से आम लोगों का संपर्क कितना ज्यादा होगा। ज्यादा लोगों को लाभ मिलेगा लेकिन इन सब बातों को बगैर ध्यान रखें हाल्ट दूसरे जगह बनाना सरकार के राजस्व की हानि ही है। अमड़ा कामत गांव के पवन यादव ने बताया कि सरकार कुछ दिन हाल्ट बना कर देख ले और यहां से होने वाले फायदे के विषय में जान ले और राजस्व के विषय में भी जान ले। अगर उन्हें लगेगा कि यहां हाल्ट बनाना गलत है तो वह फिर हाल्ट हटा लें। लेकिन उन्होंने दावा किया कि शीतला स्थान के पास हाल्ट बनाने से ना सिर्फ दर्जनों गांव का संपर्क बढ़ेगा बल्कि रेल विभाग को ज्यादा से ज्यादा राजस्व का लाभ भी होगा। वहीं तबरेज अंसारी ने बताया कि यह पूरा क्षेत्र किसान बहुल क्षेत्र है। सब्जी उत्पादन क्षेत्र है। अगर यहां हाल्ट बनता है तो यहां के किसानों को गोड्डा बाजार, देवघर, दुमका, भागलपुर आदि जैसे बड़े मंडी में अपना सब्जी व कृषि उत्पादित वस्तुओं को बेचने में आसानी होगी और किसानों को दुगुना लाभ भी होगा। वहीं विजय पंडित ने बताया कि अगर ग्रामीणों की मांगे नहीं मानी गई तो जोरदार आंदोलन चलाएंगे। लोगों की मांग वाजिब है पहले विभाग सर्वे करा कर देख ले। उनलोगों ने अपनी मांगों को लेकर रेलवे विभाग के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधियों को आवेदन दिया है। यदि मांग पूरी नहीं हुई तो फिर आसपास के ग्रामीण आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।
Edited By Jagran
Total Vaccination:93,17,17,191
Active:2,40,279
Death:4,50,127
Oct 06 (10:04) जमालपुर कारखाना को पूर्व मध्य रेलवे में शामिल करें सरकार : संघर्ष मोर्चा (m.jagran.com)
Other News
ER/Eastern
0 Followers
28818 views

News Entry# 466854  Blog Entry# 5087641   
  Past Edits
Oct 06 2021 (10:04)
Station Tag: Jamalpur Workshop/JMPW added by अमीष कुमार/1702584

Oct 06 2021 (10:04)
Station Tag: Jamalpur Junction/JMP added by अमीष कुमार/1702584
मुंगेर । रेल कारखाना व रेल से जुड़े सवाल को लेकर कई वर्षों से से संघर्षरत जमालपुर रेल निर्माण कारखाना संघर्ष मोर्चा की एक विशेष बैठक मोर्चा के संयोजक सह सपा जिलाध्यक्ष पप्पू यादव की अध्यक्षता में सह संयोजक कन्हैया सिंह के आवास पर हुई। जदयू, भाजपा, सीपीआइ सपा, बसपा, लोजपा व एनसीपी के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। जमालपुर रेल इंजन कारखाना व डीजल शेड को पूर्व मध्य रेलवे में शामिल करने की मांग नेताओं ने पुरजोर तरीके से उठाया। अक्टूबर माह में रेल के बड़े अधिकारियों के आगमन पर रणनीति तय की। मोर्चा के संयोजक ने कहा कि जमालपुर रेल कारखाना को पूर्व मध्य रेलवे में शामिल करने की मुहिम की शुरुआत जरूरी है। कारखाना के विकास में बाधक मुख्य कारखाना प्रबंधक और उनके कुछ अधिकारी हैं, सभी का तबादला जरूरी है। सह संयोजक ने कहा कि मोर्चा दिखावे और प्रोपेगेंडा में विश्वास नहीं करता है। अक्टूबर के अंतिम सप्ताह...
more...
में रेल के बड़े अधिकारियों सहित रेलवे मंत्री के आने की संभावना है, मोर्चा इस अवसर पर चुकेगी नहीं। बसपा के वरिष्ठ नेता रवि कांत झा, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष मु. ताज व लोजपा के महासचिव कृष्णानन्द राउत ने कहा कि मोर्चा इस उजडते शहर को बचाने व रोजगार के अवसर के सृजन के लिए निरंतर सड़कों पर है मोर्चा ने संघर्ष से उम्मीद की जो लौ जलाई है, इसे जीवित रखेंगे। सपा के नगर अध्यक्ष अमर शक्ति व जिला मीडिया प्रभारी मनोज क्रांति कुमार प्रभाकर ने हमला बोला। बैठक में एनसीपी के वरिष्ठ नेता मु. नौशाद उस्मानी, सीपीआइ के सह सचिव संजीवन सिंह, मिथिलेश यादव, रामनाथ राय, डा. सुधीर गुप्ता, सुमित कुमार, गौरव यादव, मु. एजाज सहित कई थे।
Edited By Jagran
Total Vaccination:87,66,63,490
Active:2,64,541
Death:4,48,930

Rail News
19698 views
Oct 07 (11:32)
MAVERICKS
JaiSriRam   109 blog posts
Re# 5087641-1            Tags   Past Edits
This is a logical demand.

19490 views
Oct 07 (11:42)
TeamIndia2CrashOutOfT20WC
SSRFanForever~   1636 blog posts
Re# 5087641-2            Tags   Past Edits
divide JMP between ER & ECR.

14604 views
Oct 07 (23:29)
kedarc68
Goawaychinaviru   892 blog posts
Re# 5087641-3            Tags   Past Edits
Is there a severe linguistic issue?

9701 views
Oct 09 (00:54)
MAVERICKS
JaiSriRam   109 blog posts
Re# 5087641-4            Tags   Past Edits
yes. cultural, poltical region for ignoring Jamalpur Jn and Jamalpur rail work shop.
Oct 02 (19:40) Train Running Status : दो दिनों के लिए ब्रह्मपुत्र मेल और कामाख्या एक्सप्रेस रद, 4 से 7 अक्टूबर तक परिचालन रहेगा बंद (m.jagran.com)
Other News
ER/Eastern
0 Followers
36070 views

News Entry# 466553  Blog Entry# 5083682   
  Past Edits
Oct 02 2021 (19:40)
Station Tag: Jamalpur Junction/JMP added by अमीष कुमार/1702584

Oct 02 2021 (19:40)
Station Tag: Bhagalpur Junction/BGP added by अमीष कुमार/1702584
Train Running Status ब्रह्मपुत्र मेल और कामाख्य एक्सप्रेस का परिचालन दो-दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। इस दिन दिल्ली से कामाख्या आने-जाने वाले सभी यात्रियों की बुक टिकट को लेकर भुगतान का ऐलान कर दिया गया है। 4 से 7 अक्टूबर के बीच परिचालन बंद रहेगा।
संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर)। Train Running Status : माडल स्टेशन जमालपुर के रास्ते कामख्या से दिल्ली के बीच चल रही ब्रह्मपुत्र मेल स्पेशल को रेलवे ने अप और डाउन दिशा में दो-दो दिन रद कर दिया है। नार्थ फ्रंटियर रेलवे में नन-इंटरलाकिंग की वजह से ब्रह्ममुत्र मेल चार और पांच अक्टूबर को दिल्ली से नहीं चलेगी, इसी तरह कामाख्या एक्सप्रेस से छह और सात अक्टूबर को रद रहेगी। रेलवे की ओर से
...
more...
ट्रेन रद का नोटिफकेशन जारी कर दिया गया है।
इस अवधि में जिन यात्रियों ने आरक्षण कराया है, उन्हें टिकट रद कराने पर किसी तरह का चार्ज नहीं काटा जाएगा। ई-टिकट ले चुके यात्रियों को भी टिकटें रद करानी होगी। दो दिनों तक ट्रेनें नहीं चलने से मुंगेर के अलावा, भागलपुर, लखीसराय,पटना, बक्सर, आरा जिले सहित झारखंड और पश्चिम बंगाल के यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। जमालपुर से दिल्ली जाने वाले यात्रियों का दवाब दूसरे ट्रेनों पर बढ़ेगा।
यह भी पढ़ें: जागरण ने किया UPSC Topper Shubham Kumar का अभिनंदन, जानी मन की बात, सफलता का पूरा राज
एक दिन रेल से बाबा नगरी से कटेगा योगनगरी
मुंगेर स्टेशन के रास्ते अगरतला से देवघर के बीच चल रही साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन का परिचालन भी एक दिन नहीं होगा। ऐसे में याेगनगरी के यात्रियाें को देवघर जाने और आने में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। रेलवे ने नन इंटरलाकिंग के कारण ही देवघर-अगरतला को चार अक्टूबर को और अगरतला से नौ अक्टूबर को रद कर दिया है। इस डेट में आरक्षण करा चुके यात्रियों को रेलवे की ओर से मैसेज भी भेजा जा रहा है। टिकट कैंसिल कराने पर कोई शुल्क नहीं काटा जाएगा। साप्ताहिक इस ट्रेन पर यात्रियों का दवाब ज्यादा रहता है। मुंगेर के लोगों का यह पसंदीदा ट्रेन है।
Edited By: Shivam Bajpai
Total Vaccination:87,66,63,490
Active:2,73,949
Death:4,48,504
Sep 29 (21:40) अब दो सौ रुपये की टिकट में गोड्डा से रांची (m.jagran.com)
New/Special Trains
ER/Eastern
0 Followers
18083 views

News Entry# 466277  Blog Entry# 5079654   
  Past Edits
Sep 29 2021 (21:41)
Station Tag: Godda/GODA added by अमीष कुमार/1702584
Stations:  Godda/GODA  
गोड्डा गोड्डा वासियों को बुधवार को एक और ट्रेन की सौगात मिल गई।
जागरण संवाददाता, गोड्डा : गोड्डा वासियों को बुधवार को एक और ट्रेन की सौगात मिल गई। दोपहर एक बजकर 15 मिनट पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव नई दिल्ली से आनलाइन हरी झंडी दिखाने वाले थे लेकिन कैबिनेट की बैठक में उनकी व्यस्तता के कारण वे कार्यक्रम में शिरकत नहीं कर पाए। यहां स्थानीय सांसद और विधायक ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया। इस दौरान सांसद डा. निशिकांत दुबे ने कहा कि गोड्डा रेलवे स्टेशन आने आने वाले दिनों में रांची और देवघर से भी बेहतर स्टेशन बनेगा। यहां अभी लंबी दूरी की कई और ट्रेनों का परिचालन कराया जाएगा। इसके लिए रेल मंत्रालय से
...
more...
लगातार संवाद किया जा रहा है। विपक्षियों पर ली चुटकी : सांसद ने कहा कि यह ट्रेन पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव और गोड्डा के पूर्व विधायक संजय यादव के लिए भी है। प्रदीप यादव के ससुराल श्याम बाजार बौंसी होकर यह ट्रेन जाएगी। वहीं संजय यादव के घर ढाका मोड़ भी यह ट्रेन जाएगी। सांसद ने कहा कि ट्रेन का रूट घुमावदार जरूर है लेकिन काफी उपयोगी है। इससे सुल्तानगंज का सफर भी आसान होगा। गोड्डा से रांची तक बस का किराया जहां सात-आठ सौ रुपये है वहीं ट्रेन में महज दो सौ रुपये में रांची पहुंचेंगे। सांसद ने कहा कि कुछ लोग दुमका इंटरसिटी को गोड्डा से चलाने की मांग कर ही हैं, इससे दुमका सांसद सुनील सोरेन को राजनीतिक हानि होगी। इस कारण जबतक हंसडीहा-जसीडीह रेल लाइन का काम पूरा नहीं हो जाता, तबतक घुमावदार रूट ही व्यवहारिक होगा।
------------------------------
कम समय में गोड्डा को मिली छह ट्रेनें : उद्घाटन समारोह में विधायक अमित मंडल ने कहा कि गोड्डा में जब रेल लाइन बिछ रही थी तो विपक्ष के लोग कहते थे कि यह तो अदाणी पावर प्लांट के लिए है। लेकिन महज छह माह में ही यहां छह नई ट्रेनों आम यात्रियों के लिए मोदी सरकार ने दिया है। देश की राजधानी दिल्ली के अलावा अब राज्य की राजधानी रांची के लिए भी सीधी ट्रेन मिल गई है। नई ट्रेन के परिचालन से गोड्डा की कनेक्टिविटी बढ़ी है। विधायक मंडल ने नई ट्रेन चलाने पर पीएम मोदी और रेल मंत्री को बधाई दी।
सुरक्षा के कड़े इंतजाम : रेलवे स्टेशन में विधि व्यवस्था को लेकर स्थानीय पुलिस के साथ ही आरपीएफ जवानों की तैनाती की गई थी। आरपीएफ जवानों ने पूरे स्टेशन को पुलिस छावनी में तब्दील कर रखा था। बुधवार की सुबह से रेलवे के आलाधिकारी भी यहां कैंप कर रहे थे। गोड्डा में एक्सप्रेस ट्रेन के रखरखाव की सुविधा नहीं रहने के कारण फिलहाल भागलपुर से ही रांची एक्सप्रेस को तैयार कर गोड्डा से चलाया जा रहा है। यहां पर वाशिग पिट, जलापूर्ति सहित अन्य सुविधाओं में अभी समय लगेंगे लेकिन रेल प्रशासन इस दिशा में गंभीर है। इधर रांची के लिए सीधी ट्रेन के परिचालन होने से लोगों में उत्साह दिखा। काफी संख्या में स्थानीय लोग स्टेशन परिसर पहुंचे थे।
पूर्व रेलवे के जीएम अरुण अरोड़ा और मालदा डिवीजन के डीआरएम यतींद्र कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि सप्ताह में तीन दिन यह ट्रेन चलेगी। अगले साल तक गोड्डा-हंसडीहा-सरैयाहाट-देवघर रेलखंड शुरू होने पर गोड्डा मेन लाइन से जुड़ जाएगा। इसके बाद कई ट्रेन के रूट बदलेंगे व नई ट्रेन चलेगी।
उद्धाटन के दिन रांची ट्रेन एक बजकर पंद्रह मिनट पर खुली लेकिन सामान्य दिनों में इसका समय दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर रांची के लिए प्रस्थान होगा। उक्त ट्रेन फिलहाल गोड्डा-हंसडीहा-भागलपुर- क्यूल-धनबाद होते हुए रांची जायेगी। इस ट्रेन से गोड्डा के लोग भागलपुर, सुल्तानगंज, जमालपुर से लेकर जमुई और क्यूल तक की यात्रा कर सकेंगे। गोड्डा-रांची एक्सप्रेस ट्रेन सामान्य तौर पर बुधवार, शुक्रवार व रविवार को दोपहर 12:40 बजे गोड्डा से खुलेगी।
------------------------
सामान्य दिनों में
गोड्डा रांची एक्सप्रेस के खुलने के समय
गोड्डा- 12:40 बजे दोपहर
पोड़ैयाहाट- 01:07
हंसडीहा- 01:37
मंदारहिल- 02:32
बाराहाट- 02:56
भागलपुर- 04:35 शाम
सुल्तानगंज- 05:24
जमालपुर- 06:09
क्यूल- 07:30 रात
जमुई- 08:13
झाझा- 09:10
जसीडीह- 09:52
मधुपुर- 10:22
धनबाद- 01:15
बोकारो- 03:05
मुरी- 04:15
रांची- 5:45 सुबह
-----------------
रांची से गोड्डा एक्सप्रेस का रांची से खुलने का समय
रांची- 3:00 बजे शाम
मुरी- 04:12
बोकारो-05:30
धनबाद- 7:10 रात
मधुपुर- 9:27
जसीडीह-9:52
झाझा- 10:45
जमुई- 11:13 रात
क्यूल- 11:55
जमालपुर- 1:26
सुल्तानगंज- 02:04
भागलपुर- 03:15 सुबह
बाराहाट- 04:28:
मंदारहिल- 04:52
हंसडीहा- 05:30
पोड़ैयाहाट- 06:23
गोड्डा- 7:20 बजे सुबह
Edited By Jagran
Total Vaccination:87,66,63,490
Active:2,99,678
Death:4,47,194
Page#    3751 news entries  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy