Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
dark mode

TATA Steel Express - Second Sitting sasta bhi, sabse achha bhi - Ravi Raj

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Sun Aug 14 14:59:17 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Advanced Search

News Posts by Mission Sri Jagannath Puri Srinagar JK🙏🇮🇳

Page#    Showing 1 to 5 of 41242 news entries  next>>
Today (14:35) वी ऐप पर करें रेलवे ग्रुप डी परीक्षा की तैयारी, मुफ्त पाएं प्रीपरेटरी टेस्ट सीरीज (www.naidunia.com)
IR Affairs
NR/Northern
0 Followers
340 views

News Entry# 495062  Blog Entry# 5448187   
  Past Edits
Aug 14 2022 (14:35)
Station Tag: New Delhi/NDLS added by Mission Sri Jagannath Puri Srinagar JK🙏🇮🇳/1421836
Stations:  New Delhi/NDLS  
वी भारत के युवाओं को राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर की सरकारी परीक्षाओं की तैयारी में मदद कर सक्षम बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। अपने उपभोक्ताओं के लिए बेहतर कल का मार्ग प्रशस्त करते हुए भारत का अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता वी परीक्षा के साथ साझेदारी में अखिल भारतीय रेलवे डी परीक्षा की तैयारी के लिए टेस्ट सीरीज़ मटीरियल उपलब्ध कराने जा रहा है। परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवार 17 अगस्त 2022 से इस मटीरियल का एक्सेस पा सकेंगे।
वी के यूज़र्स के लिए सरकारी परीक्षा में आवेदन की प्रक्रिया को आसान बनाते हुए वी जॉब्स एण्ड एजुकेशन केन्द्रीय/ राज्य सरकारी नौकरियों के उम्मीदावरों के लिए ‘परीक्षा पास’ का एक महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन’ लेकर आया है। इसमें विभिन्न श्रेणियों जैसे राज्य
...
more...
चुनाव आयोग, बैंकिंग, टीचिंग, डीफेन्स, रेलवे आदि में 150 से अधिक परीक्षाओं के अनलिमिटेड मॉक टेस्ट शामिल हैं। ट्रायल अवधि के बाद यूज़र रु 249 प्रति वर्ष के मामूली सब्सक्रिप्शन पर इस प्लेटफॉर्म का लाभ उठाना जारी रख सकते हैं।
वी ऐप पर रेलवे ग्रुप डी टेस्ट सीरीज़ भारत के युवाओं को भारतीय रेलवे में टै्रक मेंटेनर ग्रेड-4, हेल्पर/ असिस्टेन्ट, असिस्टेन्ट पॉइन्ट्समैन, लेवल-1 पॉज़िशन में 1 लाख ओपनिंग्स की तैयारी का मौका देगा। वी के उपभोक्ता वी ऐप पर जब चाहें, जहां चाहें वी जॉब्स एण्ड एजुकेशन प्लेटफॉर्म के माध्यम से इस टेस्ट मटीरियल का एक्सेस पा सकते हैं।
वी ऐप पर आरआरबी ग्रुप डी टेस्ट मटीरियल का लाभ उठाने के लिए स्टेप-बाय-स्टेप गाईडः





वी ऐप पर वी जॉब्स एण्ड एजुकेशन पर भारत का सबसे बड़ा जॉब सर्च प्लेटफॉर्म ‘अपना, अग्रणी इंग्लिश लर्निंग प्लेटफॉर्म ‘एनगुरू’ और सरकारी परीक्षाओं की तैयारी के लिए ‘परीक्षा’ शामिल हैं।
प्रदेश सरकार ‘एक जिला-एक उत्पाद’ (ओडीओपी) के एक हजार स्टाल इस वित्तीय वर्ष के अंत तक खोलने की तैयारी में है। रेलवे स्टेशन, पेट्रोल पंप, विदेशों में स्थित दूतावासों और देश में खोले जाएंगे।
लखनऊ। प्रदेश सरकार ‘एक जिला-एक उत्पाद’ (ओडीओपी) के एक हजार स्टाल इस वित्तीय वर्ष के अंत तक खोलने की तैयारी में है। रेलवे स्टेशन, पेट्रोल पंप, विदेशों में स्थित दूतावासों, देश के विभिन्न शहरों में स्थित यूपिका के शो-रूम में ओडीओपी बिक्री के ये स्टाल खोले जाएंगे। इन स्टालों के खुलने पर करीब 12 हजार लोग सीधे तौर पर रोजगार से जुड़ेंगे।
राज्य
...
more...
की योगी सरकार इन उत्पादों की बिक्री के लिए अब प्रदेश के साथ ही देश-विदेश में दुकानें व स्टाल खोलने की तैयारी में है। इस दिशा में पहली बड़ी सफलता रेलवे स्टेशनों पर स्टाल खोलने के क्षेत्र में मिलती नजर आ रही है। रेल प्रशासन ने 600 से अधिक स्टेशनों पर ओडीओपी उत्पादों की बिक्री के लिए स्टाल बनाकर देने की सूची शासन को दे दिया है। दूसरी सफलता इंडिया आयल कारपोरेशन के पेट्रोल पंपों पर मिलती नजर आ रही है। आईओसी प्रदेश व अन्य राज्यों में संचालित अपने पेट्रोल पंपों पर स्टाल बनाकर देगी। इनके अलावा मुबई, अहमदाबाद, बंगलुरू आदि शहरों में स्थित यूपिका के शो-रूम को भी ओडीओपी बिक्री का केंद्र बनाया जाएगा।
एक जिला एक उत्पाद (ओडीओपी) कार्यक्रम के तहत अद्वितीय कृषि उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए, कृषि और प्रसंस्कृत खाद्य उत्पाद निर्यात विकास प्राधिकरण (एपीडा) ने आवश्यक बुनियादी ढांचा और वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए पांच राज्यों के सात जिलों में पायलट शुरू किया है। जिन जिलों में पायलट शुरू किए गए हैं उनमें उत्तर प्रदेश में लखनऊ (आम) शामिल हैं; नागपुर (मैंडरिन ऑरेंज), नासिक (प्याज), महाराष्ट्र में सांगली (अंगूर), आंध्र प्रदेश में कृष्णा (आम), तेलंगाना में कुमुराम भीम (बाजरा) और तमिलनाडु में धर्मपुरी (बाजरा)।
चिन्हित समूहों में, एपीडा खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय के सहयोग से इन जिलों से अद्वितीय कृषि उत्पादों के निर्यात को बढ़ावा देने के लिए किसान उत्पादक संगठनों (एफपीओ), किसान उत्पादक कंपनियों (एफपीसी) और स्वयं सहायता समूहों (एसएचजी) की संवेदीकरण कार्यशालाओं का आयोजन कर रहा है।
Today (13:16) स्टेशन पर निकला तिरंगा यात्रा (www.livehindustan.com)
IR Affairs
SER/South Eastern
0 Followers
1214 views

News Entry# 495055  Blog Entry# 5448139   
  Past Edits
Aug 14 2022 (13:17)
Station Tag: Tatanagar Junction/TATA added by Mission Sri Jagannath Puri Srinagar JK🙏🇮🇳/1421836
Stations:  Tatanagar Junction/TATA  
जमशेदपुर। टाटानगर स्टेशन के रेल कर्मचारियों ने आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर रविवार सुबह तिरंगा यात्रा...
जमशेदपुर। टाटानगर स्टेशन के रेल कर्मचारियों ने आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर रविवार सुबह तिरंगा यात्रा निकाली। जो स्टेशन रोड मुख्य सड़क और ओवरब्रिज होते हुए बर्मामाइंस गेट पर जाकर संपन्न हुआ। तिरंगा यात्रा में स्टेशन निदेशक रघुवंश कुमार, वाणिज्य निरीक्षक अंजनि राय, वाणिज्य उपाधीक्षक अर्पिता माइती, एसके सिंह, कैटरिंग इंस्पेक्टर राकेश कुमार, स्वास्थ्य निरीक्षक जितेंद्र कुमार एवं आरपीएफ के जवानों ने भाग लिया। दूसरी ओर स्टेशन सुबह से वंदे मातरम देश भक्ति गीत से गूंज रहा है। स्टेशन स्थित रेलवे के सभी कार्यालयों एवं यात्री सुविधा संस्थानों में तिरंगा लहरा रहा है।
Today (13:16) दिल्ली की ट्रेनों में नहीं चढ रहा पार्सल, खोजी कुत्ते से सुरक्षा जांच (www.livehindustan.com)
IR Affairs
SER/South Eastern
0 Followers
1304 views

News Entry# 495054  Blog Entry# 5448137   
  Past Edits
Aug 14 2022 (13:16)
Station Tag: New Delhi/NDLS added by Mission Sri Jagannath Puri Srinagar JK🙏🇮🇳/1421836

Aug 14 2022 (13:16)
Station Tag: Tatanagar Junction/TATA added by Mission Sri Jagannath Puri Srinagar JK🙏🇮🇳/1421836
जमशेदपुर। स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर टाटानगर स्टेशन से खुलने और गुजरने वाली दिल्ली की किसी भी ट्रेन में शनिवार से पार्सल नहीं चढ़ाया जा...
जमशेदपुर। स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर टाटानगर स्टेशन से खुलने और गुजरने वाली दिल्ली की किसी भी ट्रेन में शनिवार से पार्सल नहीं चढ़ाया जा रहा है जबकि बुकिंग जारी है। इधर आरपीएफ के जवान खोजी कुत्ते की मदद से पार्सल कार्यालय समेत ट्रेनों में जांच अभियान चला रहे हैं। जानकारी के अनुसार 26 जनवरी और 15 अगस्त को सुरक्षा योजना से दिल्ली जाने वाली देशभर की ट्रेनों में पार्सल नहीं चढ़ाया जाता है। सोमवार शाम से टाटानगर से ट्रेनों में पार्सल चढ़ने लगेगा।
Today (11:47) कल भी डेढ़ घंटे तक रोकीं जाएंगी कई ट्रेनें (www.livehindustan.com)
IR Affairs
NCR/North Central
0 Followers
2404 views

News Entry# 495050  Blog Entry# 5448025   
  Past Edits
Aug 14 2022 (11:48)
Station Tag: Kurasti Kalan/KKS added by Mission Sri Jagannath Puri Srinagar JK🙏🇮🇳/1421836

Aug 14 2022 (11:48)
Station Tag: Malwan/MWH added by Mission Sri Jagannath Puri Srinagar JK🙏🇮🇳/1421836

Aug 14 2022 (11:47)
Station Tag: Kanspur Gugauli/KSQ added by Mission Sri Jagannath Puri Srinagar JK🙏🇮🇳/1421836

Aug 14 2022 (11:47)
Station Tag: Prayagraj Junction (Allahabad)/PRYJ added by Mission Sri Jagannath Puri Srinagar JK🙏🇮🇳/1421836
उत्तर मध्य रेलवे के प्रयागराज मंडल के कंसपुर गुगौली स्टेशन पर नॉन इंटर लॉकिंग का कार्य चल रहा है। ऐसे में प्रयागराज जंक्शन से कानपुर की तरफ जाने...
प्रयागराज। उत्तर मध्य रेलवे के प्रयागराज मंडल के कंसपुर गुगौली स्टेशन पर नॉन इंटर लॉकिंग का कार्य चल रहा है। ऐसे में प्रयागराज जंक्शन से कानपुर की तरफ जाने वाली दस से अधिक ट्रेनों को दूसरे स्टेशनों पर रोका जा रहा है। उत्तर मध्य रेलवे के सीपीआरओ डॉ. शिवम शर्मा के मुताबिक, मुरी एक्सप्रेस, महानंदा एक्सप्रेस, जम्मू तवी, आनंद विहार आदि ट्रेनों को अलग-अलग तारीखों पर रोका जा रहा है। इन ट्रेनों को प्रयागराज से मलवां एवं प्रयागराज से कुरस्तीकलां के बीच 25 मिनट से 1:30 घंटे तक रोका जाने लगा है। ट्रेन नंबर
...
more...
15483 महानंदा एक्सप्रेस 15, 16 अगस्त को, 18101 मुरी एक्सप्रेस को 1:20 घंटे तक 15 अगस्त को रोका जाएगा। 18309 संबलपुर-जम्मूतवी को 1:30 घंटे तक 16 अगस्त को, 12311 नेता जी एक्सप्रेस को 25 मिनट तक 15 अगस्त को रोका जाएगा।
Page#    41242 news entries  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy