Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
dark mode

For RailFans, Platform Announcements are more musical than Bollywood songs. - Prince Maan

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Mon Jan 17 09:41:16 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Post PNRAdvanced Search

SEH/Sehore (2 PFs)
سیہور     सीहोर

Track: Double Electric-Line

Show ALL Trains
NH 86,Subashnagar, Sehore, MP 466001
State: Madhya Pradesh

Elevation: 502 m above sea level
Zone: WR/Western   Division: Ratlam

No Recent News for SEH/Sehore
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 2
Number of Halting Trains: 60
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
0 Follows
Rating: 3.1/5 (37 votes)
cleanliness - good (5)
porters/escalators - average (4)
food - average (5)
transportation - excellent (4)
lodging - good (4)
railfanning - average (5)
sightseeing - average (5)
safety - average (5)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 20 of 46 News Items  next>>
Jan 15 (21:03) ढाई साल बाद स्टेशन पर रूकी पंचवेली एक्सप्रेस (www.naidunia.com)
New/Special Trains
WR/Western
0 Followers
7808 views

News Entry# 474949  Blog Entry# 5191115   
  Past Edits
This is a new feature showing past edits to this News Post.
सीहोर। ढाई साल बाद शनिवार को सीहोर रेलवे स्टेशन पर इंदौर छिंदवाड़ा पंचवेली एक्सप्रेस ट्रेन रूकी। राष्ट्रीय मानव अधिकार मंच के कार्यकर्ताओं ने स्टेशन प्लेट फार्म नम्बर दो पर पहुुंचकर ट्रेन के ड्रायवर गार्ड सहित स्टेशन मास्टर और जीआरपी कर्मियों का साफ बांधकर पुष्प मालाएं पहनाकर स्वागत किया।
राष्ट्रीय मानव अधिकार मंच के प्रदेशाध्यक्ष और सद्भावना एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष नौशाद खान और वरिष्ठ कांग्रेस नेता समाजसेवी डाक्टर अनीस खान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के द्वारा बीते कई महिनों से सीहोर स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों के ठहराव की मांग की जा रही थी। रेलवे ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण अनेक ट्रेनों को बंद कर दिया था। जिसको लेकर मंच के कार्यकर्ताओं ने नौशाद खान और डा.
...
more...
अनीस खान के नेतृत्व में समय-समय पर डीआरएम रतलाम के नाम ज्ञापन स्टेशन मास्टर को सौंपकर आंदोलन कर ट्रेनों के सीहोर स्टेशन पर स्टापेज की जनहित में मांग की गई थी।
रतलाम मंडल ने गाड़ी संख्या 19343 इंदौर भंडारकुड छिंदवाड़ा एक्सप्रेस शुरू की गई है। यह गाड़ी इंदौर से प्रतिदिन 13.05 बजे चलकर देवास रनायला, जसमिया, मक्सी, बेरछा, अकोदिया, शुजालपुर, कालापीपल से सीहोर स्टेशन पर 4 बजकर 23 मिनट पर पहुंचेगी और 4 बजकर 25 मिनट पर रवाना होगी। इसी प्रकार गाड़ी संख्या 19344 छिंदवाड़ा इंदौर एक्सप्रेस 16 जनवरी से छिंदवाड़ा से प्रतिदिन 22.30 बजे चलकर इंदौर के लिए रवाना होगी और सीहोर रेलवे स्टेशन पर प्रतिदिन सुबह 9 बजे पहुंचेगी और 9 बजकर 03 मिनट पर अगले स्टेशनों के लिए रवाना होगी। जिस का लाभ सीहोर से इंदौर और भोपाल रूट पर यात्रा करने वाले हजारों नागरिकों को मिलेगा। ट्रेन के ड्रायवर गार्ड सहित स्टेशन मास्टर और जीआरपी कर्मियों का स्वागत करने वालों में शरद मोदी, सेवा यादव, मौलाना खान, अकरम कुरैशी, आसिफ अंसारी, कमलेश छाया, शोएब सलाम, दिनेश, अनोखी लाल सूर्यवंशी, अजहर, शोएब खान, साहिल मिया, इमरान खान, आफताब अली आदि शामिल रहे।
Dec 03 2021 (10:40) एमएसटी शुरू करने की मांग:ट्रेनाें के स्टापेज और जनरल टिकट शुरू करने की मांग (www.bhaskar.com)
Commentary/Human Interest
WR/Western
0 Followers
10355 views

News Entry# 471470  Blog Entry# 5152491   
  Past Edits
Dec 03 2021 (10:40)
Station Tag: Shujalpur/SJP added by न्यूज अच्छी है चलो इसपर वीडियो बना देता हु/1084688

Dec 03 2021 (10:40)
Station Tag: Sehore/SEH added by न्यूज अच्छी है चलो इसपर वीडियो बना देता हु/1084688

Dec 03 2021 (10:40)
Train Tag: Indore - Jabalpur Overnight SF Express/22191 added by न्यूज अच्छी है चलो इसपर वीडियो बना देता हु/1084688

Dec 03 2021 (10:40)
Train Tag: Jabalpur - Indore Overnight SF Express/22192 added by न्यूज अच्छी है चलो इसपर वीडियो बना देता हु/1084688
नगर के रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को दोपहर रेल संघर्ष समिति, व्यापारी वर्ग, अधिवक्ता संघ व आम नागरिकों ने ओवर नाइट ट्रेन के स्टॉपेज व पेंचवेली ट्रेन को शुरू करने और टिकट खिड़की से जनरल टिकट शुरू किए जाने एवं रेलवे से संबंधित अन्य कई समस्याओं को लेकर स्टेशन मास्टर को ज्ञापन सौंपा गया। कांग्रेस के नेता रामवीर सिंह सिकरवार व भाजपा नेता ओमप्रकाश अग्रवाल सहित कई सामाजिक कार्यकर्ता, व्यापारियों अाैर लाेगाें ने उक्त मांगें न मानने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी। श्री सिकरवार ने कहा कि अभी तो मैं आम नागरिक के तौर पर उपस्थित हुआ हूं, पर अगली बार हम कांग्रेस के बैनर तले आंदोलन करेंगे। वहीं ओमप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि हम शुजालपुर की जनता की समस्याओं के लिए सब एकजुट खड़े हैं। इस अवसर पर कांग्रेस-भाजपा के पदाधिकारी, व्यापारी व आमजनों की उपस्थिति रही। ब्लॉक अध्यक्ष मंगल सिंह राठौड़ ने ज्ञापन का वाचन किया। इस...
more...
अवसर पर मुख्य रूप से कार्यकारी जिला कांग्रेस अध्यक्ष अशोक परमार, प्रदेश सचिव गजेंद्र सिसोदिया, प्रदेश प्रवक्ता व अधिवक्ता संघ अध्यक्ष अजयपालसिंह जादौन, भाजपा नेता ओमप्रकाश अग्रवाल, पूर्व पार्षद महेन्द्र नाहर, अशोक अग्रवाल, गोपाल गोयल, जिला कांग्रेस प्रवक्ता हसनरज़ा कुरैशी, राजवीरसिंह सिकरवार, रामसिंह मालवीय, संजय बरेठा अादि भी मौजूद थे।
Nov 27 2021 (21:11) अब मध्य प्रदेश के सीहोर में सूदखोरों से परेशान व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान (www.naidunia.com)
Crime/Accidents
WCR/West Central
0 Followers
2083 views

News Entry# 471029  Blog Entry# 5146706   
  Past Edits
Nov 27 2021 (21:11)
Station Tag: Sehore/SEH added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Sehore/SEH  
सीहोर। सूदखोरों की प्रातड़ना से तंग आकर शनिवार दोपहर को एक व्यक्ति परमानंद मंगरोलिया ने चलती ट्रेन के सामने कूद गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। उसने पुलिस के नाम एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें दो लोगों के नाम लिखकर बताया कि वह उसे ब्याज राशि के लिए परेशान कर रहे हैं। आए दिन घर पर पहुंचकर धमकी देते, दस गुना से अधिक पैसे ब्याज के रूप में देने के बाद भी पैसे वसूल कर रहे है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, वहीं सुसाइड नोट जब्त कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने आरोपितों के खिलाफ थाना कोतवाली पहुंचकर मामला दर्ज कराया है।
जानकारी
...
more...
के अनुसार शनिवार की दोपहर कोतवाली थाना क्षेत्र के मुरली रेलवे क्रासिंग के पास मुरदी मोहल्ला निवासी परमानंद मंगरोलिया उम्र 50 वर्ष ने चलती ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें दस प्रतिशत ब्याज से परेशानी का जिक्र है। सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं परमानंद अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा हूं। क्योंकि मेरा जीवन बहुत खराब हो चुका है। कुछ लोगों ने मुझे बर्बाद कर डाला है। जितना इन लोगों से पैसा नहीं लिया था उससे कहीं ज्यादा ब्याज दे चुका हूं। दस गुना से ज्यादा ब्याज देने के बाद भी इन लोगों ने मुझे बर्बाद कर डाला। लाखों रुपये इन लोगों ने मुझसे वसूल कर डाले फिर भी हजारों रुपये मेरे ऊपर निकाल रहे हैं। घर में नमक मिर्ची में भी उधारी हो गई है। मुझसे मेरे घर की और बच्चों की हालत नहीं देखी गई।
यह लोग मुझे रोज घर आकर गाली देते हैं। मारने की धमकी देते हैं। यह लोग अवैध शराब बेचते हैं। लोगों को उधार शराब पिलाकर उनसे पैसे मांगते हैं और डराते-धमकाते है और परेशान करते हैं। सुसाइड नोट में दीपक सोनकर, दिलीप सोनकर पिता रामदुलारे सोनकर नामक व्यक्ति के नाम लिखे हुए हैं। इन लोगों ने कई घर बर्बाद किए हैं। पुलिस चाहे तो इनकी खोजबीन कर जांच करे तो सच्चाई पता चल जाएगी।
मामला दर्ज कराने परिजन पहुंचे कोतवाली थाने
घटना के बाद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराने सहित गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन सहित बड़ी संख्या में मृतक की समाज के लोग थाना कोतवाली पहुंचे। जहां मृतक के बड़े बेटे मीतेश मगरोलिया ने पुलिस को बताया कि कर्ज से पिताजी परेशान थे। आए दिन दिलीप सोनकर व दीपक सोनकर घर आकर पिताजी से बुरा-भला कहते थे। पैसों की मांग करने उन्हें मारने की धमकी देते थे।
मामले को विवेचना में लेकर की जा रही जांच
मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट और परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है, वहीं पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। क्योंकि वह घर से गायब हैं।- मयंक अवस्थी, एसपी सीहोर
Nov 19 2021 (08:06) ऑटो से रेलवे का सामान बरामद:सीहोर जिले में रेलवे के पुराने स्लीपर ले जाते ऑटो ड्राइवर को किया गिरफ्तार (www.bhaskar.com)
Other News
WR/Western
0 Followers
5374 views

News Entry# 470331  Blog Entry# 5134606   
  Past Edits
Nov 19 2021 (08:06)
Station Tag: Sehore/SEH added by न्यूज अच्छी है चलो इसपर वीडियो बना देता हु/1084688
Stations:  Sehore/SEH  
सीहोर जिले की थाना श्यामपुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के निवारिया गांव की तरफ से एक लाल रंग के ऑटो में रेलवे का पुराना लोहा जा रहा है। सूचना सही प्रतीत होने से मय फोर्स के रवाना होकर तस्दीक की गई। कीर्ती ढाबे के सामने पहुंचकर देखा तो मुखबिर द्वारा बताए हुलिये का ऑटो एमपी 04 एलडी 1058 आता दिखा, जिसको रोककर तस्दीक की गई। तो ऑटो में 12 नग रेलवे के स्लीपर के नीचे लगने वाले ओल्ड कछुआ लोहे मिले।
ऑटो ड्राइवर द्वारा माल के संबंध में पूछताछ की गई तो निवारिया गांव से आरोपी के कुएं से सामान उठाना बताया। विक्रेता आरोपी की तलाश की गई जो नहीं मिला। बाद ऑटो में लोड़ उक्त ओल्ड स्लीपर एवं
...
more...
अन्य कबाड़े का सामान चोरी का होने से जब्त किया जाकर आरोपी को गिरफ्तार किया।
Nov 07 2021 (22:32) आरपीएफ थाना रेलवे पुलिस ने बंगाली कारीगर से की पूछताछ (www.naidunia.com)
Crime/Accidents
WR/Western
0 Followers
2908 views

News Entry# 469439  Blog Entry# 5115751   
  Past Edits
This is a new feature showing past edits to this News Post.
Stations:  Sehore/SEH  
आष्टा। शनिवार को आष्टा पहुंची आरपीएफ पुलिस रेलवे सीहोर ने नगर के ओम शांति मार्ग पर रहने वाले एक सराफा व्यापारी के यहा स्वर्ण आभूषण बनाने का कार्य करने वाले एक बंगाली कारीगर से कई घंटों तक की पूछताछ। उक्त पुलिस कारीगर को अपने साथ लेकर गई है, क्योंकि इस व्यक्ति ने अनेक लोगों के रेलवे टिकट पश्चिम बंगाल के बनवाए थे।
आरपीएफ पुलिस इस बंगाली कारीगर प्रशांत को अपने साथ सीहोर ले गई। जानकारी अनुसार इस बंगाली कारीगर बिना लाइसेंस के अपने मोबाइल से रेलवे टिकिट बुक करने का कार्य कर उसके बदले यात्रियों से निश्चित से अधिक राशि वसूल रहा था। एक ही नम्बर से एक ही प्रांत पश्चिम बंगाल के टिकिट बुक करने के कारण ये नंबर रेलवे
...
more...
पुलिस की निगाह के साथ जांच में था। रविवार को दोपहर में आष्टा पहुंचे आरपीएफ थाना पुलिस ने ओम शांति मार्ग की जानकारी प्राप्त की। ओम शांति मार्ग पर रहने वाले एक सराफा व्यापारी के यहां कार्य करने वाले स्वर्ण आभूषण बनाने वाले कारीगर को रेलवे पुलिस ने खोजा। कई घंटों तक इससे पूछताछ की। बाद में रात्रि में पुलिस इसे अपने साथ सीहोर ले गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ महीनों से उक्त बंगाली कारीगर अपने एक मोबाइल नंबर के माध्यम से कई लोगों के बंगाल प्रांत से जाने-आने की टिकट बुकिंग किए थे। लगातार इस नंबर से बंगाल प्रांत के टिकट बुक होने को लेकर आरपीएफ पुलिस इसकी खोजबीन में जुटी थी। खोजबीन करते-करते आज आष्टा पहुंची पुलिस ने एक बंगाली कारीगर जिसका नाम प्रशांत बताया गया है तथा यह नगर के ओम शांति मार्ग पर रहने वाले एक सराफा व्यापारी के प्रतिष्ठान पर स्वर्ण आभूषण बनाने का कार्य करता है। इस बंगाली कारीगर से आज आरपीएफ पुलिस ने कई घंटों तक पूछताछ की है। कुछ दिनों से ये कारीगर पुलिस को गलत जानकारी दे रहा था, फिर मोबाइल बन्द कर लिया, इससे ये ओर ज्यादा शंका में आ गया। लोकेशन ट्रेस कर आज रेलवे पुलिस आष्टा पहुंची ओर इसे अपने साथ ले गई।
Page#    Showing 1 to 20 of 46 News Items  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy