Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
Search Trains
 ↓ 
×
DOJ:
Dep:
SunMonTueWedThuFriSat
Class:
2SSLCCEx3AFC2A1A3EEA
Type:
 

Train Details
Words:
LHB/ICF:
Pantry:
In-Coach Catering/Pantry Car
Loco:
Reversal:
Rake Reversal at Any Stn
Rake:
RSA:
With RSA
Inaug:
 to 
# Halts: to 
Trvl Time: to  (in hrs)
Distance: to  (in kms)
Speed: to  (in km/h)

Departure Details
Include nearby Stations:      ONLY this Station:
Dep Between:    
Dep PF#:
Reversal:
Rake Reversal at Dep Stn

Arrival Details
Include nearby Stations:      ONLY this Station:
Arr Days:
SunMonTueWedThuFriSat
Arr Between:    
Arr PF#:
Reversal:
Rake Reversal at Arr Stn

Search
4-month Availability Calendar
  Go  
dark mode

Poorabiya Express: कोसी की शान से दिल्ली महान तक - Md Rashid Alam

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Mon May 23 11:13:46 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Post PNRPost BlogAdvanced Search
Medium; Side View; 3 AC; Outside of Train; Standing at Station;
Entry# 4787609-0
Small TB;
Entry# 4944702-0


02142/Patliputra - Mumbai LTT SF Special (PT)
پاٹلی پوتر - ممبئی لوکمانیہ تلک ٹرمنس سپیشل     पाटलिपुत्र - मुम्बई लोकमान्य तिलक टर्मिनस सुपरफास्ट स्पेशल

PPTA/Patliputra Junction --> LTT/Lokmanya Tilak Terminus

Latest News
(You need to double-check/verify this info yourself)
.
Fri Nov 19, 2021 (01:02PM)
News History
0 Follows
Pantry/Catering
✓ Pantry Car
✓ On-board Catering
✕ E-Catering
TRAIN IS CANCELLED
Dep:
Arr:
RSA - Rake Sharing
3 Dedicated Rakes. PM -- LTT
Rating: 5.0/5 (6 votes)
cleanliness - excellent (1)
punctuality - excellent (1)
food - excellent (1)
ticket avbl - excellent (1)
railfanning - excellent (1)
safety - excellent (1)
ICF Rake

Rake/Coach Position

  0
  L
  1
SLR
  2
 D1
  3
 S1
  4
 S2
  5
 S3
  6
 S4
  7
 S5
  8
 S6
  9
 S7
 10
 S8
 11
 S9
 12
S10
 13
S11
 14
 PC
 15
 B1
 16
 B2
 17
 B3
 18
 B4
 19
 B5
 20
 A1
 21
HA1
 22
 D2
 23
 D3
 24
SLR
News
PNR
Forum
Time-Table
Availability
Fare Chart
Map
Arr/Dep History
Trips
Gallery
ΣChains
X/O
Timeline
Train Pics
Tips

Train News

Page#    32 News Items  next>>
टिकटों की बुकिंग किस तरह होती है, इस पर नजर रखने के लिए आरपीएफ की एक्स्पर्ट टीमें लगी रहती हैं। ये टीमें सॉफ्टवेयर इत्यादि की मदद से अवैध टिकटों को ट्रैक करती हैं।
मुंबई
रेलवे हमेशा चेतावनी देती है कि अवैध रूप से टिकट बुक न कराए, लेकिन सीजन में टिकट नहीं मिलने पर यात्री इसका शिकार बन ही जाते हैं। कई बार आपके आसपास टिकट बुकिंग के नाम पर एजेंट अवैध तरीके से टिकट की बुकिंग कर देते हैं। साल 2021 में पश्चिम और मध्य रेलवे पर इस तरह की टिकटों पर
...
more...
हुई कार्रवाई में करीब 15 हजार लोगों ने अपने हजारों रुपये गंवा दिए और यात्रा भी नहीं कर पाए।

97 लाख रुपये की अवैध टिकट
पश्चिम और मध्य रेलवे पर कार्रवाई के दौरान 5,490 लाइव टिकट को सीज किया गया। लाइव टिकट वह हैं, जिन पर यात्रा की जानी है। इन टिकट की कीमत 96.99 लाख रुपये की है। इनमें से 3171 लाइव टिकट की बुकिंग मुंबई डिविजन से की गई थी। एक रेलवे अधिकारी ने बताया कि एक टिकट का मतलब एक पीएनआर होता है, जिसमें औसतन तीन यात्री शामिल थे। कार्रवाई के बाद जब टिकट सीज किए जाते हैं, तो सभी टिकट अवैध घोषित हो जाते हैं, जिनकी रकम रेलवे में जमा हो जाती है।
कैसे होती है अवैध टिकट बुकिंग
रेलवे ने टिकट बुकिंग के लिए बुकिंग खिड़कियों के अलावा वैध टिकट दलाल बनाए हुए हैं। लेकिन, आईआरसीटीसी के जरिए किसी तीसरे व्यक्ति द्वारा जब टिकट बुक की जाती है, तब अलर्ट रहने की जरूरत है। ऐसे दलाल कन्फ़र्म टिकट देने के नाम सॉफ्टवेयर इत्यादि का इस्तेमाल करते हैं। फेक ईमेल आईडी के जरिए टिकटों की बुकिंग करते हैं। इस तरह से प्राप्त की गई टिकट अवैध मानी जाती है। ऐसे टिकट पर यात्रा करने पर टिकट निरीक्षक द्वारा ₹250 का जुर्माना लगाने के लिए उस टिकट को रद्द कर दिया जाता है और यात्री को नई टिकट के शुल्क देने होते हैं।

रेलवे कैसे करती है कार्रवाई
इन अवैध दलालों पर रेल अधिनियम की धारा 143 के कानूनी प्रावधानों के तहत कार्रवाई होती है। क्योंकि, कार्रवाई रेलवे सुरक्षा बल द्वारा होती है, इसलिए अपराधियों पर आईपीसी नहीं लगाया जाता। नतीजतन पकड़े जाने पर दलालों को रेलवे कोर्ट में पेश किया जाता है, जहां मामूली जुर्माना देकर वह छूट जाते हैं। बहरहाल, टिकटों की बुकिंग किस तरह होती है, इस पर नजर रखने के लिए आरपीएफ की एक्स्पर्ट टीमें लगी रहती हैं। ये टीमें सॉफ्टवेयर इत्यादि की मदद से अवैध टिकटों को ट्रैक करती हैं।
आरपीएफ के अधिकारी के अनुसार इसमें मुख्य अपराध है अवैध आईडी बनाकर टिकट बुक करना। इसीलिए ऐसी आईडी ब्लॉक कर दी जाती है, ताकि भविष्य में बुकिंग न हों। पश्चिम रेलवे के अधिकारी के मुताबिक पूर्व में किए गए अपराध और वर्तमान में हुई हलचल के आधार पर संदेहजनक आईडी की लिस्ट तैयार हो जाती है। इनमें से किसी भी आईडी पर कोई बुकिंग होती है, तो कार्रवाई की जाती है।

उत्तरभारत के टिकटों की ज्यादा डिमांड
मुंबई में सबसे ज्यादा यूपी और बिहार के ट्रेनों की डिमांड होती है। इसका उदाहरण है कि पिछले साल रेलवे की विशेष टीम ने कार्रवाई की तब 02533 लखनऊ जंक्शन-सीएसएमटी, 01094 वाराणसी-सीएसएमटी और 02541 गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनस में टिकट धांधली के कुल 420 मामले सामने आए। आरपीएफ की ऐंटि-टाउट स्क्वॉड द्वारा रेन नंबर 02142 -पाटलिपुत्र-एलटीटी में दिनांक 3 सितंबर पर एक विशेष चेकिंग के दौरान अनियमित यात्रा के 61 मामलों का पता लगाया गया। इसके तहत सिस्टम द्वारा ई-टिकट पर टिकट के अनुचित रूपांतरण के 36 मामले, वरिष्ठ नागरिक कोटा के दुरुपयोग के 10 मामले, टिकट के हस्तांतरण के 8 मामले और बिना टिकट यात्रा करने के 7 मामले शामिल थे।
जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर स्टेशन पर गत 8 अक्टूबर को रेलवे अस्पताल से एक बीमार यात्री की जांच करने पहुंची महिला चिकित्सक के साथ छेडख़ानी के आरोपी डिप्टी एसएस (कामर्शियल) रंजीत मेहरोलिया का रेल प्रशासन ने दमोह तबादला कर दिया है. रेल प्रशासन की इस कार्रवाई को जानकार नाकाफी मान रहे हैं, लोगों का कहना है कि इतनी गंभीर शिकायत पर मात्र तबादला करना कहीं से भी न्यायसंगत नहीं है.

यह है पूरा मामला
...
more...

दरअसल गत 8 अक्टूबर को दोपहर 2.20 बजे के लगभग रेलवे अस्पताल की एक महिला डॉक्टर कॉल होने पर रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां पर गाड़ी संख्या 02142 में एक यात्री के बीमार होने पर उपचार देना था. बताते हैं कि इस दौरान ऑन ड्यूटी डिप्टी एसएस कामर्शियल ने महिला ड़ॉक्टर का हाथ पकड़कर छेडख़ानी की, जिसका विरोध डॉक्टर ने किया और इसकी शिकायत भी रेले अस्पताल के एमडी व सीएमएस से की. सूत्रों के मुताबिक रेलवे अस्पताल प्रशासन द्वारा भी मंडल के वाणिज्य विभाग के अफसरों को इस घटनाक्रम से सूचित किया गया. किंतु इस मामले में कोई कार्रवाई आरोपित डिप्टी एसएस कामर्शियल पर नहीं की गई थी. जिसके बाद एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें महिला चिकित्सक, डिप्टी एसएस कामर्शियल रंजीत मेहरोलिया पर आमने-सामने आरोप लगाती नजर आईं, जिसके बाद पमरे के जबलपुर रेल मंडल के वाणिज्य विभाग के अधिकारी बैकफुट पर नजर आये और अंतत: अपने खासमखास डिप्टी एसएस कामर्शियल का तबादला दमोह करने पर मजबूर होना पड़ा, क्योंकि कार्रवाई का दबाव पश्चिम मध्य रेलवे के उच्च अफसरों की ओर से भी था.
Oct 20 2021 (11:02) Jabalpur Railway Division: रेलवे की महिला डॉक्टर से छेड़खानी का आरोप (www.naidunia.com)
Crime/Accidents
WCR/West Central
0 Followers
10564 views

News Entry# 467993  Blog Entry# 5099162   
  Past Edits
Oct 20 2021 (11:02)
Station Tag: Jabalpur Junction/JBP added by Adittyaa Sharma/1421836
जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। जबलपुर रेल मंडल में इन दिनों यूनियन और कर्मचारी, दोनों स्तर पर आरोप-प्रत्यारोप का माहौल बना हुआ है। अभी मजदूर संघ में दो गुटों की लड़ाई शांत नहीं हुई है और अब जबलपुर रेल मंडल के कमर्शियल विभाग में एक नया मामला सामने आ गया है।
जानकारी के मुताबिक जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म 1 में पदस्थ रेल कर्मचारी पर रेलवे की महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। महिला डॉक्टर ने ड्यूटी के दौरान द्वारा हाथ पकड़ने का आरोप लगाया है। हालांकि घटना आठ अक्टूबर की है, लेकिन अवकाश की वजह से यह मामला शांत था, लेकिन सोमवार को रेल मंडल कार्यालय खुलने के बाद मामले ने जमकर तू पकड़ा।
जबलपुर
...
more...
रेल मंडल के कमर्शियल विभाग का कहना है कि यह मामला उनकी जानकारी में आया है, लेकिन महिला डाक्टर ने अब तक इस संबंध में लिखित शिकायत नहीं दी, जिस वजह से कार्रवाई नहीं की गई है। शिकायत आती है तो इसे गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की जाएगी। इधर रेल कर्मचारी के व्यवहार को लेकर पहले भी सवाल खड़े होते रहे हैं, लेकिन अब जब मामला महिला से छेड़छाड़ का है तो प्रशासन इसे गंभीरता से ले रहा है।
क्या है मामला: जानकारी के मुताबिक आठ अक्टूबर को दोपहर 2.20 पर रेलवे अस्पताल की एक महिला डॉक्टर को ट्रेन 02142 के एक यात्री के बीमार होने पर उसके उपचार के लिए स्टेशन बुलाया गया। महिला डॉक्टर ने आरोप लगाया कि इस दौरान रेल कर्मचारी ने उनका हाथ पकड़ा। उन्होंने इसकी शिकायत रेलवे अस्पताल के एमडी और सीएमडी को दी, लेकिन कमर्शियल विभाग को इसकी लिखित शिकायत नहीं दी। हालांकि अब उनके इस्तीफे देने की बात सामने आई है।
------------------
रेल अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर से रेल कर्मचारी द्वारा छेड़छाड़ संबंधित कोई भी शिकायत विभाग को नहीं मिली है। यदि शिकायत आती है तो इस पर गंभीरता से कार्रवाई की जाएगी।
विश्वरंजन, सीनियर डीसीएम जबलपुर रेल मंडल
डिप्टी एसएस ने की महिला डॉक्टर से छेडख़ानी, शिकायत पर कार्रवाई नहीं, रेलवे की 3 महिला चिकित्सकों के इस्तीफे की खबर, देखें वीडियो

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर स्टेशन पर पिछले दिनों एक यात्री के बीमार होने पर उसे देखने गई रेलवे अस्पताल की एक महिला डॉक्टर के साथ ऑन ड्यूटी डिप्टी एसएस कामर्शियल द्वारा कथित रूप से अभद्रता व छेडख़ानी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. महिला चिकित्सक द्वारा शिकायत करने के बावजूद इस मामले में रेलवे अस्पताल के अधिकारियों व मंडल के वाणिज्य विभाग के अफसरों द्वारा
...
more...
जिस प्रकार की उदासीनता बरती गई, उसकी चर्चा हर तरफ होने लगी है. वहीं रेलवे अस्पताल की तीन महिला चिकित्सकों के अचानक इस्तीफे दिये जाने की खबर है. रेल प्रशासन की इस मामले में काफी छीछालेदर होने के बाद वह आरोपी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रहा है.

यह है पूरा मामला

दरअसल गत 8 अक्टूबर को दोपहर 2.20 बजे के लगभग रेलवे अस्पताल की एक महिला डॉक्टर कॉल होने पर रेलवे स्टेशन  पहुंची, जहां पर गाड़ी संख्या 02142 में एक यात्री के बीमार होने पर उपचार देना था. बताते हैं कि इस दौरान ऑन ड्यूटी डिप्टी एसएस कामर्शियल ने महिला ड़ॉक्टर का हाथ पकड़कर छेडख़ानी की, जिसका विरोध डॉक्टर ने किया और इसकी शिकायत भी रेले अस्पताल के एमडी व सीएमएस से की. सूत्रों के मुताबिक रेलवे अस्पताल प्रशासन द्वारा भी मंडल के वाणिज्य विभाग के अफसरों को इस घटनाक्रम से सूचित किया गया. किंतु इस मामले में कोई कार्रवाई आरोपित डिप्टी एसएस कामर्शियल पर नहीं की गई.

देखे वीडियो 



अचानक 3 महिला चिकित्सकों के इस्तीफे को इस घटनाक्रम से जोड़ा जा रहा

वहीं इस पूरे मामले में कार्रवाई नहीं किये जाने पर रेल प्रशासन पर महिला अपराध पर कार्रवाई  नहीं करने का आरोप तो लग ही रहा था, वहीं अचानक शिकायतकर्ता महिला चिकित्सक सहित 2 अन्य महिला डॉक्टर्स जो कांट्रेक्ट (सीएमपी) के पद पर पदस्थ हैें, के इस्तीफा दिये जाने की खबर है. हालांकि रेल प्रशासन उनके इस्तीफे को उनका निजी कारण बता रहा है, लेकिन इन चिकित्सकों के एक साथ सामूहिक रूप से इस्तीफा दिये जाने की जो टाइमिंग है, उसे डिप्टी एसएस कामर्शियल द्वारा की गई अभद्रता, छेडख़ानी कांड सेे जा़ेडकर देखा जा रहा है.

आरोपी कर्मी पर होगी कार्रवाई : सीपीआरओ

वहीं इस पूरे मामले में पश्चिम मध्य रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी राहुल जयपुरियार ने कहा है कि रेल प्रशासन आरोपी रेल कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है. उनका यह भी कहना था कि महिला डॉक्टर्स का इस्तीफा देने का निर्णय उनका व्यक्तिगत है, उसका इस मामले से कोई सरोकार नहीं है.

एमपी के जबलपुर में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

जबलपुर में कचरे के ढेर में फेंक दिया नवजात, चीटिंयों ने नोंच डाला शरीर

जबलपुर जनपद शिक्षा केंद्र ग्रामीण में लोकायुक्त की दबिश, रिश्वत लेते पकड़ा गया विकासखंड स्त्रोत समन्वयक

Leave a Reply
Jun 12 2021 (09:26) लॉकडाउन खत्म होते ही रोजगार पर निकले लोग ब्रह्मपुत्र में 13 तक नो रूम, संपूर्ण क्रांति में स्लीपर में 100 से ऊपर वेटिंग (www.prabhatkhabar.com)
New/Special Trains
ECR/East Central
0 Followers
99926 views

News Entry# 455864  Blog Entry# 4983590   
  Past Edits
Jun 12 2021 (09:26)
Station Tag: Muzaffarpur Junction/MFP added by jigyasusingh47/2056059

Jun 12 2021 (09:26)
Station Tag: Manduadih/MUV added by jigyasusingh47/2056059

Jun 12 2021 (09:26)
Station Tag: Chhatrapati Shivaji Maharaj Terminus/CSMT added by jigyasusingh47/2056059

Jun 12 2021 (09:26)
Station Tag: Guwahati/GHY added by jigyasusingh47/2056059

Jun 12 2021 (09:26)
Station Tag: Lokmanya Tilak Terminus/LTT added by jigyasusingh47/2056059

Jun 12 2021 (09:26)
Station Tag: New Delhi/NDLS added by jigyasusingh47/2056059

Jun 12 2021 (09:26)
Station Tag: Rajgir/RGD added by jigyasusingh47/2056059

Jun 12 2021 (09:26)
Station Tag: Anand Vihar Terminal/ANVT added by jigyasusingh47/2056059

Jun 12 2021 (09:26)
Station Tag: Danapur Junction/DNR added by jigyasusingh47/2056059

Jun 12 2021 (09:26)
Station Tag: Patna Junction/PNBE added by jigyasusingh47/2056059

Jun 12 2021 (09:26)
Station Tag: Rajendra Nagar Terminal (Patna)/RJPB added by jigyasusingh47/2056059

Jun 12 2021 (09:26)
Station Tag: Bhagalpur Junction/BGP added by jigyasusingh47/2056059
पटना. कोरोना संक्रमण का असर कम होने के बाद लोग दूसरे प्रदेशों में रोजगार के लिए निकलने लगे हैं. इसका नतीजा है कि ट्रेनों में अब भीड़ बढ़ने लगी है. ट्रेनों में स्लीपर क्लास में 100 से अधिक वेटिंग लिस्ट चल रही है. मुंबई जानेवाले लोगों को टिकट की लंबी वेटिंग मिल रही है.
दिल्ली के लिए 13 जून तक ब्रह्मपुत्र मेल के स्लीपर, थर्ड एसी व टू एसी में टिकट नहीं मिल रहा है. वहीं, साप्ताहिक ट्रेन पटना-वास्कोडिगामा में 12 जून को स्लीपर में अब टिकट नहीं कट रहा है. पूमरे के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि कोरोना को लेकर पिछले माह ट्रेनों में सीटें खाली जा रही थी.
ट्रेन
...
more...
की सूची
पटना से नयी दिल्ली संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस में गुरुवार की शाम पांच बजे तक शुक्रवार के लिए सेकेंड सीटिंग में 136, स्लीपर में 180, थर्ड एसी में 85 व टू एसी में 25 वेटिंग है. 12 जून के लिए सेकेंड सीटिंग में 153, स्लीपर में 146, थर्ड एसी में 72, टू एसी में 17 और 13 जून के लिए सेकेंड सीटिंग में 80, स्लीपर में 129, थर्ड एसी में 61 व टू एसी में 26 वेटिंग है.
02309 राजेंद्र नगर-नयी दिल्ली स्पेशल ट्रेन में 11 जून को थर्ड एसी में 77, टू एसी में 16 और 12 जून को थर्ड एसी में 70 व टू एसी में 9 वेटिंग.
विक्रमशीला में 11 जून को सेकेंड सीटिंग में 51, स्लीपर में 73, थर्ड एसी में 23, 12 जून को सेकेंड सीटिंग में 46, स्लीपर में 67, थर्ड एसी में 22 और 13 जून को सेकेंड सीटिंग में 48, स्लीपर में 68, थर्ड एसी में 21 वेटिंग है.
गाड़ी संख्या 02391 श्रमजीवी एक्सप्रेस में 11 जून को सेकेंड सीटिंग में टिकट नहीं कट रहा है. स्लीपर में 270, थर्ड एसी में 20, 12 जून को सेकेंड सीटिंग में 179, स्लीपर में 202, थर्ड एसी में 35 और 13 जून को सेकेंड सीटिंग में 148, स्लीपर में 164, थर्ड एसी में 36 वेटिंग है.
दानापुर से आनंद विहार जानेवाली गाड़ी संख्या 03257 में 11 जून को सेकेंड सीटिंग में 234, 12 जून को 211 व 13 जून को 220 वेटिंग है.
पाटलिपुत्र से एलटीटी जानेवाली गाड़ी संख्या 02142 में 11 जून को सेकेंड सीटिंग में 164, स्लीपर में 270, थर्ड एसी में 32, 12 जून को सेकेंड सीटिंग में 110, स्लीपर में 216, थर्ड एसी में 36 और 13 जून को सेकेंड सीटिंग में 88, स्लीपर में 105, थर्ड एसी में 39 वेटिंग है.
पटना-एलटीटी 03201 में 11 जून को सेकेंड सीटिंग में 102, स्लीपर में 176, थर्ड एसी में 41, 12 जून को सेकेंड सीटिंग में 69, स्लीपर में 140, थर्ड एसी में 48 और 13 जून को सेकेंड सीटिंग में 76, स्लीपर में 160, थर्ड एसी में 49 वेटिंग है.
भागलपुर-एलटीटी में 11 जून को सेकेंड सीटिंग में 99, स्लीपर में 116, थर्ड एसी में 30 और 13 जून को सेकेंड सीटिंग में 89, स्लीपर में 103, थर्ड एसी में 31 वेटिंग हैं.
दानापुर-छत्रपति महाराज शिवाजी टर्मिनल में सेकेंड सीटिंग में 88, स्लीपर 12116, थर्ड एसी 34 वेटिंग है.
मोतिहारी के रास्ते 14 से चलेगी मुजफ्फरपुर-मंडुवाडीह स्पेशल ट्रेन
बापूधाम मोतिहारी, नरकटियागंज के रास्ते गाड़ी संख्या 05162/05161 मंडुवाडीह-मुजफ्फरपुर-मंडुवाडीह द्विसाप्ताहिक विशेष गाड़ी 14 जून से चलेगी. यह अगले आदेश तक प्रत्येक सोमवार व बुधवार को चलेगी. पूमरे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी राजेश कुमार ने यह जानकारी दी.
इस गाड़ी में सभी कोच आरक्षित श्रेणी के होंगे. गाड़ी संख्या 05162 मंडुवाडीह-मुजफ्फरपुर द्विसाप्ताहिक विशेष गाड़ी 14 जून से मंडुवाडीह से 07:25 बजे खुलेगी. वापसी यात्रा में गाड़ी संख्या 05161 मुजफ्फरपुर-मंडुवाडीह द्विसाप्ताहिक विशेष गाड़ी 14 जून से मुजफ्फरपुर से 19.35 बजे खुलेगी.
Page#    32 News Items  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy