Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
Search Trains
 ↓ 
×
DOJ:
Dep:
SunMonTueWedThuFriSat
Class:
2SSLCCEx3AFC2A1A3EEA
Type:
 

Train Details
Words:
LHB/ICF:
Pantry:
In-Coach Catering/Pantry Car
Loco:
Reversal:
Rake Reversal at Any Stn
Rake:
RSA:
With RSA
Inaug:
 to 
# Halts: to 
Trvl Time: to  (in hrs)
Distance: to  (in kms)
Speed: to  (in km/h)

Departure Details
Include nearby Stations:      ONLY this Station:
Dep Between:    
Dep PF#:
Reversal:
Rake Reversal at Dep Stn

Arrival Details
Include nearby Stations:      ONLY this Station:
Arr Days:
SunMonTueWedThuFriSat
Arr Between:    
Arr PF#:
Reversal:
Rake Reversal at Arr Stn

Search
4-month Availability Calendar
  Go  

Vivek Express: ऊंचे नीचे रास्ते और मंज़िल तेरी दूर.

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Wed Jun 23 07:25:33 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Post PNRAdvanced Search

01167/Mumbai LTT - Hatia SF Special
     मुम्बई लोकमान्य तिलक टर्मिनस - हटिया सुपरफास्ट स्पेशल

LTT/Lokmanya Tilak Terminus --> HTE/Hatia

Pantry/Catering
???
Latest News
(You need to double-check/verify this info yourself)
CC : 1=2A, 1=3A, 10=SL, 11=GS(2S)
Wed Apr 14, 2021 (09:02AM)
TRAIN IS CANCELLED
Dep:
Arr:
RSA - Rake Sharing
Rating: NaN/5 (0 votes)
cleanliness - n/a (0)
punctuality - n/a (0)
food - n/a (0)
ticket avbl - n/a (0)
railfanning - n/a (0)
safety - n/a (0)
Loco
ICF Rake

Rake/Coach Position

First Departure: Thu Apr 15, 2021fromLTT/Lokmanya Tilak Terminus
Last Arrival: Mon May 03, 2021atHTE/Hatia
News
PNR
Forum
Time-Table
Availability
Fare Chart
Map
Arr/Dep History
Trips
Gallery
ΣChains
X/O
Timeline
Train Pics
Tips

Train News

Page#    7 News Items  
रेलवे ने श्रमिकों की भीड़ कम करने और अहमदाबाद से श्रमिकों को झारखंड पहुंचाने के लिए एक सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन चलाई है। ये ट्रेन अहमदाबाद से चलकर रांची होते हुए धनबाद तक जाएगी। ये ट्रेन वन वे होगी। यानि, अहमदाबाद से धनबाद तक जाएगी। धनबाद से वापस अहमदाबाद नहीं जाएगी। ये ट्रेन संख्या 09419 अहमदाबाद - धनबाद पूरी तरह से आरक्षित ट्रेन होगी। ये सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन दो मई रविवार को अहमदाबाद से चलेगी। ये ट्रेन सिर्फ एक ट्रिप चलेगी। इस ट्रेन में एसएलआर के 2 कोच, सामान्य श्रेणी के 3 कोच, द्वितीय श्रेणी स्लीपर के 17 कोच यानि कुल 22 कोच होंगे।
समय सारिणी
अहमदाबाद
...
more...
से सुबह प्रस्थान 10:00 बजे, सूरत आगमन 13:40 बजे प्रस्थान 13:50 बजे, भुसावल आगमन 19:20 बजे प्रस्थान 19:30 बजे, नागपुर आगमन 02:05 बजे प्रस्थान 02:10 बजे, बिलासपुर आगमन 08:45 बजे प्रस्थान 09:00 बजे, राउरकेला आगमन 13:55 बजे प्रस्थान 14:00 बजे, रांची आगमन 17:35 बजे प्रस्थान 17:40 बजे ( दिनांक 03-05-2021 ), बोकारो स्टील सिटी आगमन 20:10 बजे प्रस्थान 20:15 बजे एवं धनबाद आगमन 22:15 बजे

सूरत और मुंबई से हटिया पहुंचे 1003 श्रमिक, 46 मिले कोरोना पाजिटिव
सूरत और मुंबई से श्रमिकों को लेकर दो सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन शुक्रवार को हटिया रेलवे स्टेशन पर पहुंची। मुंबई से हटिया पहुंची ट्रेन नंबर 01167 लोकमान्य तिलक हटिया स्पेशल ट्रेन से 490 श्रमिक हटिया रेलवे स्टेशन पर उतरे। इसमें से 23 श्रमिक कोरोना पाजिटिव पाए गए। इसी तरह, सूरत से हटिया पहुंची सूरत हटिया स्पेशल ट्रेन से 513 श्रमिक रेलवे स्टेशन पर उतरे। जांच में 23 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए। सभी कोरोना पाजिटिव श्रमिकों को एंबुलेंस से खेल गांव ले जाया गया। वहां उन्हें क्वारंटाइन किया गया है।
गौरतलब है कि मुंबई से आई लोकमान्य तिलक हटिया सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन हटिया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची। ये ट्रेन दोपहर बाद 3:30 पर पहुंची। आरपीएफ ने पुख्ता इंतजाम किए हुए थे। सभी श्रमिकों को लाइन से बैठाया गया और एक-एक कर इनका टेस्ट कराया गया। इसी तरह, रेलवे स्टेशन पर सूरत से आई सूरत हटिया स्पेशल ट्रेन शाम को 5:59 बजे पहुंची। इस ट्रेन को भी प्लेटफार्म नंबर एक पर रोका गया और इस से उतरे लोगों की कोरोना जांच कराई गई।

रांची होकर गुजरी लखनऊ के लिए जा रही ऑक्सीजन एक्सप्रेस
बोकारो से ऑक्सीजन के तीन टैंकर लोड कर ऑक्सीजन एक्सप्रेस शुक्रवार को शाम 7:25 बजे लखनऊ के लिए रवाना हुए। यह ट्रेन रांची रेलवे स्टेशन होकर गुजरी। कोटशिला से लेकर टोरी तक दक्षिण पूर्व रेलवे ने ग्रीन जोन बनाया था। ताकि ऑक्सीजन एक्सप्रेस ट्रेन के बीच में कोई ट्रेन ना सके। इस ट्रेन को सुरक्षित गुजारा गया। ट्रेन की सुरक्षा के लिए आरपीएफ के जवानों को भी तैनात किया गया था। उसके अलावा टोरी से कोटशिला होते हुए बोकारो तक लखनऊ से आई दो अक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो गई है। इस अक्सीजन एक्सप्रेस पर ऑक्सीजन के खाली टैंकर लदे हुए हैं। बोकारो से ऑक्सीजन लेकर यह अक्सीजन एक्सप्रेस वापस लखनऊ जाएगी। 
.
रांची रेलवे स्टेशन पर सोमवार को कोरोना जांच कराने के लिए सैकड़ों लोग कतारबद्ध नजर आए। इसमें से बहुत सारे लोग ऐसे थे जो ट्रेन से यात्रा करने के लिए नहीं बल्कि केवल कोविड-19 की जांच कराने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे थे।
 रांची (जासं,) : रांची रेलवे स्टेशन पर सोमवार को कोरोना जांच कराने के लिए सैकड़ों लोग कतारबद्ध नजर आए। इसमें से बहुत सारे लोग ऐसे थे, जो ट्रेन से यात्रा करने के लिए नहीं बल्कि केवल कोविड-19 की जांच कराने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। कतार में खड़े लोगों ने बताया कि कोरोना के कुछ लक्षण दिख रहे हैं परिवार और दूसरे लोगों को बचाने के लिए वे जांच कराने के लिए आए हैं। राजधानी रांची में
...
more...
हर दिन जांच कराने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस कारण सैंपल की रिपोर्ट आने में 2 से 3 दिन लग रहे हैं। कई रिपोर्ट में कहीं नाम गलत हो रहे हैं तो कहीं उम्र और मोबाइल नंबर गलत लिखे गए हैं। इस बारे में मरीजों की तरफ से पूछने पर बताया जा रहा है कि जांच के लिए सैंपल की संख्या बढऩे के कारण काम बढ़ा है। इस कारण डाटा चढ़ाने में मानवीय गलतियां हो रही हैं। 
एक बार फिर अव्यवस्था
किट खत्म होने से मुंबई से आए मुसाफिरों में से अधिकतर की नहीं हो सकी जांच : मुंबई के लोकमान्य तिलक टर्मिनस से सोमवार को एलटीटी-हटिया सुपरफास्ट ट्रेन हटिया पहुंची। इस ट्रेन से आए 1650 श्रमिकों में से जांच के बाद 20 श्रमिक कोरोना पाजिटिव मिले हैं। कोरोना पाजिटिव मरीजों को रांची के खेलगांव में क्वारंटीन सेंटर में रखा गया है। 01167 एलटीटी-हटिया सुपरफास्ट स्पेशल हटिया रेलवे स्टेशन पर सोमवार को शाम 4:25 पर पहुंची। ये ट्रेन एक घंटा 10 मिनट लेट पहुंची। सभी 1650 श्रमिकों की जांच नहीं हो सकी। बताते हैं कि किट की समस्या होने की वजह से ऐसा हुआ। 
20 लोग कोरोना पाजिटिव मिले : जांच के बाद कुल 20 लोग कोरोना पाजिटिव मिले हैं। इन सभी को खेलगांव क्वारंटीन सेंटर भेजा गया है। ट्रेन से आए गुमला के राजू गिरी का कहना है कि मुंबई के हालात बेहद खराब हैं। इस वजह से वो लोग मुंबई से घर लौट रहे हैं। एक अन्य श्रमिक साहेबगंज के वसीम ने बताया कि मुंबई में सब काम धंधा बंद हो रहा है। इस वजह से सभी लोग वापस लौट रहे हैं। उनका कहना है कि लोकमान्य तिलक टर्मिनस पर श्रमिकों की भीड़ है। लोगों को ट्रेनों में जगह नहीं मिल पा रही है।
Apr 17 (11:28) Railway News: रेलवे का बड़ा फैसला, अब सप्ताह में चार दिन चलेंगी ये महत्‍वपूर्ण ट्रेनें (m.jagran.com)
New/Special Trains
SER/South Eastern
0 Followers
10374 views

News Entry# 448847  Blog Entry# 4941465   
  Past Edits
Apr 17 2021 (11:28)
Station Tag: Surat/ST added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 17 2021 (11:28)
Station Tag: Hatia/HTE added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 17 2021 (11:28)
Station Tag: Lokmanya Tilak Terminus/LTT added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 17 2021 (11:28)
Station Tag: Ranchi Junction/RNC added by Adittyaa Sharma/1421836
Railway News Indian Railways News लाकडाउन लगने की चर्चा है। इसलिए श्रमिक घर वापसी कर रहे हैं। मुंबई और सूरत से 3400 यात्रियों को लेकर शुक्रवार को दो ट्रेनें हटिया रेलवे स्टेशन पहुंचीं। एलटीटी-हटिया सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन और सूरत- हटिया सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन अब हफ्ते में चार दिन चलेंगी।
रांची, जासं। Railway News, Indian Railways News लाकडाउन लगने की चर्चा है। इसलिए श्रमिक घर वापसी कर रहे हैं। मुंबई और सूरत से 3400 यात्रियों को लेकर शुक्रवार को दो ट्रेनें हटिया रेलवे स्टेशन पहुंचीं। एलटीटी-हटिया सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन और सूरत- हटिया सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन अब हफ्ते में चार दिन चलेंगी।  मुंबई और सूरत में काम धंधा ठप हो गया है। वहां फैक्ट्री बंद हो रही हैं। लाकडाउन लगने की चर्चा है।
...
more...
इसलिए श्रमिक घर वापसी कर रहे हैं।
मुंबई और सूरत से 3400 यात्रियों को लेकर शुक्रवार को दो ट्रेनें हटिया रेलवे स्टेशन पहुंचीं। इनमें से ट्रेन नंबर 01167 एलटीटी-हटिया सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन में 1700 और ट्रेन नंबर 09081 सूरत- हटिया सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन से इतने ही यात्री हटिया रेलवे स्टेशन पर उतरे हैं। इन सभी यात्रियों की कोरोना जांच की गई। कोरोना जांच के बाद पाजिटिव पाए गए नौ यात्रियों को रांची के खेलगांव स्थित क्वारंटीन सेंटर भेजा गया है।
हटिया रेलवे स्टेशन पर मुंबई और सूरत से आने वाले यात्रियों की जांच के लिए सारे इंतजाम किए गए थे। आरपीएफ के जवान भी मुस्तैद थे। रेलवे की तरफ से मुख्य जनसंपर्क अधिकारी नीरज सिंह भी स्टेशन पर इंतजाम देख रहे थे। इसके अलावा, एसडीओ रांची उत्कर्ष गुप्ता के अलावा सीओ नगड़ी संतोष शुक्ला और सीओ नामकुम सुरेंद्र उरांव भी मौजूद थे। दोपहर बाद 3.25 पर पहुंची।
इस ट्रेन से मुंबई से 1700 यात्री रवाना हुए थे। यात्रियों के उतरने के बाद सभी को कतार लगवा कर जांच शुरू की गई। यात्रियों का नाम और मोबाइल नंबर लिखने के लिए चार टीमें बनाई गई थीं। एक-एक यात्री का नाम और मोबाइल नंबर लिखा गया। इसके बाद एक-एक कर इनकी जांच की गई। जो श्रमिक निगेटिव पाए गए वो रेलवे स्टेशन से निकल कर बस स्टैंड पहुंचे और अपने घर के लिए रवाना हुए।
दो घंटे 10 मिनट में पूरी हुई मुंबई के श्रमिकों की जांच
कोरोना जांच के लिए चार टीमें मौजूद रहीं। मुंबई से आने वाली ट्रेनों से आए यात्रियों की कोरोना जांच का काम दो घंटे 10 मिनट तक चला। यह काम साढ़े पांच बजे तक खत्म हो गया। सूरत से आए यात्रियों की जांच का काम शाम 5.40 बजे शुरू हुई और एक घंटे तक चली। जांच का काम 6.40 बजे तक चला।
निगेटिव यात्रियों को ही जाने दिया गया बाहर
हटिया रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को जांच का अंदाज अलग था। अब तक जिला प्रशासन कोरोना की जांच करने के बाद यात्रियों को जाने दिया जाता था। रास्ते में जब वो आटो व बस पर रहता था तो उसे मोबाइल पर पाजिटिव होने की सूचना दी जाती थी। तब तक उससे चालक समेत अन्य लोगों के संक्रमित होने का खतरा होता था। अब, जांच के बाद यात्रियों को रिपोर्ट आने तक इंतजार किया गया और निगेटिव आने के बाद ही यात्री को बाहर जाने दिया गया।
10 मिनट लेट आई एलटीटी-हटिया सुपरफास्ट
एलटीटी-हटिया सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन को हटिया रेलवे स्टेशन पर दोपहर बाद 3.15 बजे आना था। मगर, ये ट्रेन 10 मिटन लेट हो गई। एक यात्री ने बताया कि ट्रेन मूरी के पास ज्यादा देर खड़ी रही। इस वजह से लेट हो गई। इसी तरह, सूरत से हटिया आने वाली ट्रेन भी 10 मिनट लेट हटिया पहुंची। ट्रेन शाम 5.40 बजे पहुंची।
सरकार करे रोजगार का इंतजाम
मुंबई और सूरत से आने वाले श्रमिकों का कहना है कि सरकार उनके लिए प्रदेश में ही रोजगार का इंतजाम करे। यात्रियों का कहना है कि वो बार बार की इस दौड़ से आजिज आ गए हैं। अगर सरकार आने जिले में ही इंतजाम कर दे तो वो यहीं काम कर अपनी रोजी-रोटी का जुगाड़ करेंगे।
मिले नौ कोरोना पाजिटिव
हटिया रेलवे स्टेशन पर कोरोना जांच में नौ श्रमिक कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इन नौ कोरोना पाजिटिव मरीजों को एंबुलेंस से खेलगांव स्थित क्वारंटीन सेंटर ले जाया गया। अधिकारियों ने बताया कि बहुत से श्रमिकों ने मुंबई में ही कोरोना जांच करा ली थी। उनके पास इस बात का प्रमाण पत्र था। जिनके पास निगेटिव होने का प्रमाण पत्र था। उनकी जांच नहीं करनी पड़ी।
Apr 16 (18:08) आज और शनिवार को महाराष्ट्र से लोगों को लेकर आएंगी स्पेशल ट्रेन (m.livehindustan.com)
New/Special Trains
SER/South Eastern
0 Followers
17911 views

News Entry# 448784  Blog Entry# 4940828   
  Past Edits
Apr 16 2021 (18:08)
Station Tag: Panvel Junction/PNVL added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 16 2021 (18:08)
Station Tag: Ranchi Junction/RNC added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 16 2021 (18:08)
Station Tag: Lokmanya Tilak Terminus/LTT added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 16 2021 (18:08)
Station Tag: Hatia/HTE added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 16 2021 (18:08)
Station Tag: Surat/ST added by Adittyaa Sharma/1421836
रांची। संवाददातामहाराष्ट्र में लॉकडाउन और बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूरों व अन्य लोगों के झारखंड लौटने का दौर जारी है। शुक्रवार को महाराष्ट्र से दो स्पेशल ट्रेन यात्रियों को लेकर हटिया स्टेशन पहुंचेगी। जबकि एक स्पेशल ट्रेन पनवेल से हटिया शनिवार को पहुंच रही है। शुक्रवार की शाम 5.30 बजे सूरत से हटिया के लिए स्पेशल ट्रेन पहुंचेगी। इसमें कुल 24 कोच है और सभी कोच आरक्षित है और यात्रियों से ट्रेन भरी हुई है।वहीं ट्रेन संख्या 09081 सूरत-हटिया सुपरफास्ट ट्रेन सूरत स्टेशन से गुरुवार दोपहर 2.20 बजे रवाना हुई है। यह ट्रेन नागपुर, दुर्ग, बिलासपुर, राउरकेला होते हुए हटिया स्टेशन पहुंचेगी। यह ट्रेन 27 मई तक सात ट्रिप सूरत से चलेगी। इसके अलावा ट्रेन संख्या 01167 एलटीटी-हटिया सुपरफास्ट ट्रेन भी 29 अप्रैल तक पांच ट्रिप महाराष्ट्र से यात्रियों को लेकर आएगी। यह ट्रेन भी शुक्रवार दोपहर 3.15 बजे हटिया स्टेशन पहुंच रही है। यह ट्रेन भी गुरुवार को लोकमान्य टर्मिनल...
more...
से रवाना हो चुकी है। इसमें भी 23 कोच है और सभी आरक्षित कोच यात्रियों से भरे हैं। इसके अलावा यात्रियों की भीड़ को कम करने के लिए महाराष्ट्र के पनवेल स्टेशन से गुरुवार रात 11.55 बजे ट्रेन संख्या 01193 पनवेल-हटिया वन वे सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन रवाना हुई। यह ट्रेन एक ट्रिप ही चलेगी। इसमें 20 कोच है और यात्रियों से खचाखच भरी हुई है। यह ट्रेन कल्याण, नासिक रोड, नागपुर, दुर्ग, बिलासपुर, राउरकेला होते हुए शनिवार अहले सुबह 3.50 बजे हटिया स्टेशन पहुंचेगी।
Apr 15 (08:26) श्रमिकों की भीड़ कम करने को मुंबई से चल रही दो नई सुपरफास्ट ट्रेनें (m.jagran.com)
New/Special Trains
SER/South Eastern
0 Followers
9148 views

News Entry# 448694  Blog Entry# 4939576   
  Past Edits
Apr 15 2021 (08:26)
Station Tag: Lokmanya Tilak Terminus/LTT added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 15 2021 (08:26)
Station Tag: Hatia/HTE added by Adittyaa Sharma/1421836

Apr 15 2021 (08:26)
Station Tag: Ranchi Junction/RNC added by Adittyaa Sharma/1421836
रेलवे ने मुंबई से रांची आने वाले श्रमिकों की भीड़ को खत्म करने के लिए नई ट्रेनें चलाई हैं।
जागरण संवाददाता, रांची : रेलवे ने मुंबई से रांची आने वाले श्रमिकों की भीड़ को खत्म करने के लिए दो सुपरफास्ट ट्रेनें चलाई हैं। इनमें से ट्रेन संख्या 01127 लोकमान्य तिलक टर्मिनस - हटिया सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन लोकमान्य तिलक टर्मिनस से मंगलवार और शुक्रवार को रांची के लिए रवाना होगी। ये ट्रेन 13 अप्रैल को मुंबई से रवाना हो चुकी है। इसके अलावा ये ट्रेन 16 अप्रैल, 20 अप्रैल, 23, 27 और 30 अप्रैल को रवाना होगी। ये ट्रेन कुल छह ट्रिप लगाएगी।
...
more...
इसी तरह, वापसी में ट्रेन संख्या 01128 हटिया - लोकमान्य तिलक टर्मिनस सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन हटिया से गुरुवार और रविवार को 15, 18, 22, 25, 29 और दो मई को रवाना होगी। ये ट्रेन भी कुल छह ट्रिप चलेगी। इन ट्रेनों में एसएलआर के दो कोच, सामान्य श्रेणी के 12 कोच, द्वितीय श्रेणी स्लीपर क्लास के पांच कोच एवं वातानुकूलित 3- टियर के दो कोच होंगे। इस तरह, इस ट्रेन में कुल 21 कोच होंगे।
इसी तरह, मुंबई से रांची के बीच दूसरी ट्रेन भी दौड़ेगी। इस ट्रेन (संख्या 01167) को भी लोकमान्य तिलक टर्मिनस से हटिया के बीच चलाया जाएगा। ये ट्रेन लोकमान्य तिलक टर्मिनस से हर गुरुवार और रविवार को 15 अप्रैल, 18 अप्रैल, 22 अप्रैल, 25 अप्रैल और 29 अप्रैल को कुल 5 ट्रिप चलेगी। हटिया से मुंबई के लिए ट्रेन संख्या 01168 हटिया - लोकमान्य तिलक टर्मिनस सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन शुक्रवार और सोमवार को यानि 16 अप्रैल, 19 अप्रैल, 23 अप्रैल और 26 अप्रैल को कुल चार ट्रिप चलेगी। इस ट्रेन में एसएलआर के दो कोच, सामान्य श्रेणी के नौ कोच, द्वितीय श्रेणी स्लीपर क्लास के 10 कोच, वातानुकूलित 3- टियर का एक कोच एवं वातानुकूलित 2- टियर का एक कोच है। यानि इस ट्रेन में कुल 23 कोच होंगे।
--------------
ट्रेन संख्या 01127 लोकमान्य तिलक टर्मिनस - हटिया सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन लोकमान्य तिलक टर्मिनस से
लोकमान्य तिलक टर्मिनस प्रस्थान 23:05 बजे, नासिक रोड आगमन 02:17 बजे प्रस्थान 02:20 बजे, नागपुर आगमन 11:50 बजे प्रस्थान 11:55 बजे, दुर्ग आगमन 16:15 बजे प्रस्थान 16:20 बजे, बिलासपुर आगमन 18:55 बजे प्रस्थान 19:05 बजे, राउरकेला आगमन 00:15 बजे प्रस्थान 00:25 बजे एवं हटिया आगमन 03:45 बजे होगा।
-----
ट्रेन संख्या 01128 हटिया - लोकमान्य तिलक टर्मिनस सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन हटिया से गुरुवार और रविवार
हटिया प्रस्थान 08:40 बजे, राउरकेला आगमन 11:10 बजे प्रस्थान 11:15 बजे, बिलासपुर आगमन 16:25 बजे प्रस्थान 16:35 बजे, दुर्ग आगमन 19:00 बजे प्रस्थान 19:05 बजे, नागपुर आगमन 23:40 बजे प्रस्थान 23:45 बजे, नासिक रोड आगमन 09:30 बजे प्रस्थान 09:33 बजे एवं लोकमान्य तिलक टर्मिनस आगमन 13:30 बजे।
-----
ट्रेन संख्या 01167 लोकमान्य तिलक टर्मिनस - हटिया सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन लोकमान्य तिलक टर्मिनस से गुरुवार एवं रविवार को लोकमान्य तिलक टर्मिनस प्रस्थान 12:45 बजे, नासिक रोड आगमन 15:57 बजे प्रस्थान 16:00 बजे, नागपुर आगमन 01:15 बजे प्रस्थान 01:20 बजे, दुर्ग आगमन 04:50 बजे प्रस्थान 04:55 बजे, बिलासपुर आगमन 07:30 बजे प्रस्थान 07:40 बजे, राउरकेला आगमन 12:00 बजे प्रस्थान 12:10 बजे एवं हटिया आगमन 15:15 बजे।
ट्रेन संख्या 01168 हटिया - लोकमान्य तिलक टर्मिनस सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन (हटिया से शुक्रवार और सोमवार)
हटिया प्रस्थान 18:25 बजे, राउरकेला आगमन 21:00 बजे प्रस्थान 21:10 बजे, बिलासपुर आगमन 02:20 बजे प्रस्थान 02:30 बजे, दुर्ग आगमन 05:05 बजे प्रस्थान 05:10 बजे, नागपुर आगमन 10:00 बजे प्रस्थान 10:05 बजे, नासिक रोड आगमन 19:47 बजे प्रस्थान 19:50 बजे एवं लोकमान्य तिलक टर्मिनस आगमन 23:45 बजे।
Page#    7 News Items  

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy