Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

RailFanning is an art-form; RailFans are the paints - Ayush Kumar Singh

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Fri Sep 24 20:31:09 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Post PNRAdvanced Search

PEH/Pathardih Junction (1 PFs)
     पाथरडीह जंक्शन

Track: Single Electric-Line

Show ALL Trains
Jairampur More to Baliapur
State: Jharkhand


Zone: ECR/East Central   Division: Dhanbad

No Recent News for PEH/Pathardih Junction
Nearby Stations in the News
Type of Station: Junction
Number of Platforms: 1
Number of Halting Trains: 4
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
Rating: NaN/5 (0 votes)
cleanliness - n/a (0)
porters/escalators - n/a (0)
food - n/a (0)
transportation - n/a (0)
lodging - n/a (0)
railfanning - n/a (0)
sightseeing - n/a (0)
safety - n/a (0)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 20 of 52 News Items  next>>
Aug 22 (11:04) राहत की आस:अंडरपास के लिए राइट्स जल्द साैंपेगी डीपीआर दो ओवरब्रिजों की संभावना पर भी होगा विचार (www.bhaskar.com)
IR Affairs
ECR/East Central
0 Followers
10382 views

News Entry# 462599  Blog Entry# 5047457   
  Past Edits
Aug 22 2021 (11:05)
Station Tag: Pradhankhunta Junction/PKA added by Adittyaa Sharma/1421836

Aug 22 2021 (11:04)
Station Tag: Pathardih Junction/PEH added by Adittyaa Sharma/1421836

Aug 22 2021 (11:04)
Station Tag: Dhanbad Junction/DHN added by Adittyaa Sharma/1421836
धनबाद शहर काे जाम से मुक्ति दिलाने के लिए जिला प्रशासन और धनबाद रेल मंडल ने शनिवार काे महत्वपूर्ण मुद्दाें पर चर्चा की। डीसी संदीप िसंह की अध्यक्षता में डीआरएम ऑफिस में हुई बैठक में गया पुल के पास अतिरिक्त अंडरपास बनाने के लिए रेलवे की तकनीकी विंग राइट्स काे जल्द डीपीआर साैंपने का निर्देश दिया गया। तय हुआ कि फिजिबिलिटी स्टेटस रिपोर्ट देखकर जल्द निर्माण शुरू कराने पर निर्णय लिया जाएगा। साथ ही, विकल्प के ताैर पर मटकुरिया और झरिया पुल के पास से फ्लाईओवर के निर्माण की संभावना पर भी चर्चा हुई।
बिजली के केबल रेलवे लाइन की एक तरफ से दूसरी तरफ ले जाने के लिए संबंधित पदाधिकारियाें काे जल्द एनआसी देने का निर्देश दिया गया। बैठक में रेलवे
...
more...
की ओर से डीआरएम आशीष बंसल, एडीआरएम एके महथा, सीनियर डीसीएम एके पांडेय, वरीय मंडल इंजीनियर अमित कुमार, कार्मिक पदाधिकारी जेपी सिंह और जिला प्रशासन की ओर से एडीएम लाॅ एंड ऑर्डर डाॅ कुमार ताराचंद, नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार, एसी श्याम नारायण राम, डीसीएलआर सतीश चंद्रा भी शामिल हुए।
1. गया पुल के पास दूसरे अंडरपास का निर्माण | डीपीआर की वजह से अंडरपास का मामला साल 2019 से लटका हुआ है। इसकी बड़ी वजह जिला प्रशासन और रेलवे के बीच समन्वय का अभाव है। निर्णय लिया गया कि जिला प्रशासन और रेल मंडल प्राथमिकता के आधार पर राइट्स कंपनी के साथ समन्वय स्थापित कर डीपीआर बनवाएं, ताकि निर्माण जल्द शुरू हाे सके।
2. झरिया पुल के पास से ओवरब्रिज का निर्माण | झरिया पुल के पास ओवरब्रिज के निर्माण के लिए स्टेट हाइवे अथाॅरिटी ऑफ झारखंड ने साल 2014 में प्रस्ताव तैयार कर धनबाद रेल मंडल काे साैंपा था। डीसी ने कहा कि बैठक में इस मुद्दे पर भी चर्चा हुई। रेलवे से कहा गया है कि वह ओवरब्रिज के निर्माण की संभावना पर विचार करे।
3. मटकुरिया चेकपाेस्ट से बिनाेद बिहारी चाैक तक नई सड़क | जाम से मुक्ति के लिए तीसरे विकल्प के ताैर पर मटकुरिया के पास से भी ओवरब्रिज के निर्माण पर चर्चा हुई। नगर निगम ने साल 2019 में इस संबध में रेलवे काे प्रस्ताव दिया था। 125 कराेड़ रुपए की याेजना भी बनी थी। मटकुरिया चेेकपाेस्ट से वासेपुर हाेते हुए बिनाेद बिहारी चाैक तक सड़क बनाने की याेजना थी।
गुड्स सेल के चालान के बिना धनबाद रेल मंडल में नहीं हाेगी काेयले की लाेडिंगकाेयला खनन और लाेडिंग के मुद्दाें पर भी बैठक में चर्चा हुई। तय हुआ कि धनबाद रेल मंडल के गुड्स सेल के चालान के बिना काेयले का उठाव नहीं किया जाएगा। डीसी ने कहा कि बगैर ट्रांसपोर्ट चालान के 1 किलो कोयला भी सार्वजनिक रास्तों पर नहीं भेजा जाए। अनियमितता पाए जाने पर झारखंड मिनरल प्रोटेक्शन एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। डीआरएम ने भी संबंधित पदाधिकारियों को अविलंब इस मुद्दे का हल निकालने का निर्देश दिया।
लोको तालाब और पंपू तालाब का हाेगा साैंदर्यीकरण, रेलवे से मांगा गया एनओसीबेकारबांध की तर्ज पर लोको तालाब व पंपू तालाब के साैंदर्यीकरण पर भी विचार-विमर्श हुआ नगर आयुक्त ने दाेनाें तालाबाें काे विकसित करने के लिए रेलवे से एनओसी मांगा। डीआरएम ने संबंधित पदाधिकारी काे अविलंब एनओसी जारी करने का निर्देश दिया।
ये महत्वपूर्ण निर्णय भी हुए
गोपालीचक, करकेन्द, कालूबथान, चिरकुंडा एवं शमशेरनगर जामाडोबा में बिजली क्रॉसिंग करने हेतु जल्द साइट फाइनल हाेगी।
रेलवे और आरसीडी समन्वय स्थापित कर प्रधानखांटा से पाथरडीह रेल लाइन के छाताकुल्ही में अवैध लेवल क्रॉसिंग का मामला सुलझाया जाएगा।
गोमो आरओबी का एप्रोच रोड पूरा करने और गोमो ओवरब्रिज के लिए भू-अर्जन जल्द पूरा करने का निर्देश दिया गया।
रेलवे कॉलोनी में एलईडी स्ट्रीट लाइट की हाेगी मरम्मत।
Aug 06 (18:24) Indian Railway News: गार्ड की मौत के बाद टूटी रेलवे की नींद, पाथरडीह पहुंचे डीआरएम को यूनियन ने घेरा (m.jagran.com)
IR Affairs
ECR/East Central
0 Followers
10120 views

News Entry# 461260  Blog Entry# 5035051   
  Past Edits
Aug 06 2021 (18:24)
Station Tag: Dhanbad Junction/DHN added by Adittyaa Sharma/1421836

Aug 06 2021 (18:24)
Station Tag: Pathardih Junction/PEH added by Adittyaa Sharma/1421836
पिछले हफ्ते पाथरडीह साइडिंग में अव्यवस्था के कारण हुई रेलवे गार्ड की मौत का मामला पूर्व मध्य रेल जीएम अनुपम शर्मा के दरबार तक पहुंच चुका है। मुख्यालय से बन रहे दबाव के बाद शुक्रवार को धनबाद के रेल अफसरों का अमला पाथरडीह पहुंचा।
जागरण संवाददाता, धनबाद: पिछले हफ्ते पाथरडीह साइडिंग में अव्यवस्था के कारण हुई रेलवे गार्ड की मौत का मामला पूर्व मध्य रेल जीएम अनुपम शर्मा के दरबार तक पहुंच चुका है। मुख्यालय से बन रहे दबाव के बाद शुक्रवार को धनबाद के रेल अफसरों का अमला पाथरडीह पहुंचा। डीआरएम आशीष बंसल और दूसरे कई अधिकारी थे। डीआरएम पाथरडीह साइडिंग गए। संबंधित विभाग के कर्मचारियों से साइडिंग की मौजूदा स्थिति की जानकारी ली। साइडिंग का हाल भी जाना।
पाथरडीह
...
more...
में अंग्रेजों के जमाने के सिग्नलिंग सिस्टम को बदलकर नए सिगनलिंग सिस्टम लगाए जा रहे हैं। यार्ड का आधुनिकीकरण हो रहा है। इसकी भी अब तक हुई प्रगति देखी। निरीक्षण के दौरान ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन ने डीआरएम से मिलकर मांगों का पुलिंदा सौंपा। यूनियन में भी साइडिंग में हुई गार्ड की मौत को लेकर व्यवस्था में सुधार की मांग की। इस के साथ ही पाथरडीह के बद से बदतर हो चुके रेल आवास, पानी और बिजली की लचर व्यवस्था पर यूनियन ने सवाल उठाए। डीआरएम को यह सुझाव भी दिया कि रेल कॉलोनी की चारदीवारी निर्माण कर घेराबंदी करा दी जाए ताकि अतिक्रमण की समस्या का स्थाई समाधान हो सके। मौके पर शाखा सचिव केके सिंह, शाखा अध्यक्ष बीके साहू , उपाध्यक्ष बीके यादव , आशीष सिंह, संतोष कुमार उपस्थित थे।
क्या है यूनियन की मांगें
- क्वार्टर की जर्जर हालत है। दीवार टूट चुकी है। छत से पानी गिरता रहता है।
- पानी का सप्लाई नियमित रूप से नहीं हो पाता है जबकि सुबह शाम सप्लाई की जरूरत है।
- बिजली की स्थिति कॉलोनी में बहुत ही नाजुक हैं और न ही स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था है।
- आवंटित क्वार्टरों को एक जगह व्यवस्थित कर चारों तरफ से चारदीवारी बनाने की जरूरत है।
- मार्शलिंग यार्ड में पाथवे और लाइट की व्यवस्था अति आवश्यक है क्योंकि जीडीआर ,जीपीओ और टीएक्सआर में कर्मचारियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता हैं। इसे सुधारा जाए।
- रेलवे साइडिंग की स्थिति दयनीय है जिसके कारण हाल में एक गार्ड की मृत्यु हो गई। हमेशा डिरेलमेंट होता रहता है जिसे सुधारने की जरूरत है।

Rail News
9994 views
Aug 06 (18:29)
😎😎2301 Howrah Rajdhani 2302 KING🔥🔥
SakshamMaheshwa^~   33982 blog posts
Re# 5035051-1            Tags   Past Edits
1 compliments
🙏😔
Kuch din phele iss News ko sunkar bada Dhakka saa laga thaa Mujhe

Guard Sir is no more 😭😭
RIP 😭😭🙏🙏
Aug 03 (06:01) धनबाद रेलवे स्टेशन पहुंचे एडीजी, शराबियों के अड्डे पर चला डंडा (www.livehindustan.com)
Other News
ECR/East Central
0 Followers
8700 views

News Entry# 460933  Blog Entry# 5031667   
  Past Edits
Aug 03 2021 (06:01)
Station Tag: Dhanbad Junction/DHN added by Adittyaa Sharma/1421836

Aug 03 2021 (06:01)
Station Tag: Pathardih Junction/PEH added by Adittyaa Sharma/1421836
धनबाद। लखन वर्मा और राहुल वर्मा 27 जुलाई की रात पाथरडीह से ऑटो लेकर धनबाद स्टेशन पहुंचे थे। धनबाद रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में फव्वारे (फाउंटेन) के सामने उन्होंने ऑटो खड़ा किया था। इसके बाद दोनों रेलवे ऑडिटोरियम के सामने लगे खाने के सामान वाले ठेले पर गए। ठेले पर उन्होंने चखना खरीदा और वहीं दोनों ने छक कर शराब पी। ठेले पर ही दोनों खाना भी खाया था। एसआईटी की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है।सोमवार की रात एडीजी अभियान संजय आनंद लाटकर एसएसपी संजीव कुमार के साथ धनबाद स्टेशन पहुंचे। वहां उन्होंने सर्कुलेटिंग एरिया में पार्किंग संचालक रिंकू मौलाना और पार्किंग कर्मी कल्लू व राकेश सहित अन्य से पूछताछ की। पूछताछ में एसआईटी को पता चला कि लखन और राहुल अक्सर ऑटो स्टैंड आते थे। पार्किंग के कर्मियों ने उनकी पहचान की। इधर, एसआईटी के निर्देश पर रेल डीएसपी संजीव बेसरा सोमवार को रेलवे स्टेशन पर...
more...
लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच के लिए आरपीएफ कंट्रोल पहुंचे। बताया जा रहा है कि घटना के बाद ऑटो के पीछे जा रहे बाइक सवार धनसार निवासी बीसीसीएलकर्मी श्रवण सिंह उस दिन वनांचल स्पेशल से सुबह रेलवे स्टेशन पर उतरे थे। स्टेशन के सीसीटीवी से ही पुलिस श्रवण तक पहुंची। एडीजी धनबाद रेलवे स्टेशन रोड पहुंचे, तो उन्होंने सड़क किनारे संचालित कई खाने-पीने की फुटपाथ दुकान देखी। एडीजी के आदेश पर रेल पुलिस और जिला पुलिस ने संयुक्त रूप से तत्काल फुटपाथ दुकानदरों की दुकानें हटवाईं। झोपड़ीनुमा दुकान और ठेलों को फौरन सड़क से हटाने को कहा गया। चाय, लिट्टी सहित खाने-पीने की अन्य दुकानें देखते-देखते उजड़ गईं।रेलवे स्टेशन से एडीजी पाथरडीह भोरिक खटाल निवासी ऑटो मालकिन सुगनी देवी लोहारिन से पूछताछ करने पहुंचे। करीब आधे घंटे तक एडीजी ने सुगनी देवी से पूछताछ की। सुगनी ने एडीजी को बताया कि ऑटो कहां खड़ा था। उन्हें कब जानकारी मिली कि ऑटो चोरी हुई है। पूछताछ के बाद एडीजी लौट आए।
Jul 30 (22:47) सीके डब्ल्यू साइडिंग में मालगाड़ी बेपटरी, गार्ड की मौत (m.jagran.com)
Major Accidents/Disruptions
ECR/East Central
0 Followers
7082 views

News Entry# 460648  Blog Entry# 5028854   
  Past Edits
Jul 30 2021 (22:47)
Station Tag: Pathardih Junction/PEH added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Pathardih Junction/PEH  
संस तिसरा-चासनाला बस्ताकोला क्षेत्र की घनुडीह सीकेडब्ल्यू साइडिंग में शुक्रवार की रात आठ बजे पा
संस, तिसरा-चासनाला : बस्ताकोला क्षेत्र की घनुडीह सीकेडब्ल्यू साइडिंग में शुक्रवार की रात आठ बजे पाथरडीह रेलवे यार्ड से 59 बक्सा का खाली रैक लेकर मालगाड़ी आ रही थी। इसी दौरान मालगाड़ी के रैक का गार्ड रूम अचानक पटरी से उतर गया। 40 वर्षीय गार्ड मनीष कुमार नीचे गिर पड़े। पैर फंसने के कारण कुछ दूरी तक रैक के साथ घिसटते चले गए। इसकी वजह से गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गए। रेल कर्मचारियों ने पाथरडीह के रेलवे अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया लेकिन स्थिति चिंताजनक होने के कारण उन्हें धनबाद के मुख्य रेलवे अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान ही
...
more...
उनकी मौत हो गई। उनके सहयोगी रेलवे कर्मचारियों ने कहा कि गार्ड मनीष का आवास पाथरडीह रेलवे कालोनी में है। तीन दिन पहले ही वो अपने पैतृक गाव बिहार से आए थे। घटना की सूचना पाकर पत्नी समेत परिवार के लोग शोक में डूब गए।
सीके डब्ल्यू साइडिंग के इंचार्ज अजय रजक ने बताया कि रात करीब आठ बजे दुर्घटना की सूचना मिली। इसकी जानकारी रेलवे के अधिकारियों को दी गई। साइडिंग व रेलवे के कर्मचारियों का कहना है कि घटना बीसीसीएल प्रबंधन की लापरवाही से हुई। रेलवे लाइन पानी से भरा हुआ था। बावजूद प्रबंधन लोड रैक व खाली रैक एक साथ सीके साइडिंग में लगाता रहा। कुछ लोग इसका दोषी रेलवे प्रबंधन को भी मान रहे हैं। उनका कहना है कि बारिश में एक साथ दो काम नहीं करना चाहिए था। अधिक रैक डिस्पैच की जल्दीबाजी में यह घटना घटी है। इसकी उच्चस्तरीय जाच कर दोषी पर कार्रवाई होनी चाहिए। धनबाद रेलवे के पीआरओ एके मिश्रा ने बताया कि गार्ड मनीष कुमार हेड क्वार्टर में कार्यरत थे। उनकी गंभीर अवस्था में धनबाद रेलवे अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की जाच की जा रही है। दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
Jul 28 (07:39) पाथरडीह रेलवे कालोनी में अवैध कब्जाधारियों के सौ घरों पर चला रेलवे का बुलडोजर (m.jagran.com)
IR Affairs
ECR/East Central
0 Followers
8049 views

News Entry# 460412  Blog Entry# 5026423   
  Past Edits
Jul 28 2021 (07:39)
Station Tag: Pathardih Junction/PEH added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Pathardih Junction/PEH  
चासनाला पूर्व मध्य रेलवे धनबाद मंडल के पाथरडीह लोको बाजार स्थित अप ट्राफिक कालोनी में मंगलवार को रेलवे प्रशासन ने रेलवे के आवासों व जमीन पर अवैध कब्जा के खिलाफ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया।
संस, चासनाला : पूर्व मध्य रेलवे धनबाद मंडल के पाथरडीह लोको बाजार स्थित अप ट्राफिक कालोनी में मंगलवार को रेलवे प्रशासन ने रेलवे के आवासों व जमीन पर अवैध कब्जा के खिलाफ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। कब्जाधारियों ने स्वत: अपने सामानों को घर से बाहर निकाल लिया। अभियान में काफी संख्या में आरपीएफ, जीआरपी के जवानों के अलावा पाथरडीह व सुदामडीह थाना की पुलिस, दंडाधिकारी व रेलवे के अधिकारी भी थे। अभियान के दौरान लगभग सौ रेलवे आवासों व 10 झोपड़ियों को चार जेसीबी मशीन से ध्वस्त
...
more...
किया गया। रेलवे टीम आवासों के लोहे, एंगल व दरवाजे को जवान अपने साथ ले गई। मौके पर रेलवे के एइएन विनोद कुमार पांडेय, झरिया के सीओ पी कुशवाहा, आइओडब्लू के जितेंद्र कुमार, दंडाधिकारी श्यामलाल मांझी, अंचल के कृष्णा यादव, अभय कुमार सिन्हा, सुदामडीह थाना के जीतन सिंह, आरपीएफ इंस्पेक्टर अविनाश करोसिया, केएन सिन्हा, प्रेमदीप संजय, राजेश कुमार, जीआरपी पाथरडीह थाना के प्रभारी सुरेश राम, एके झा, मनोज झा आदि थे। वर्षों से रेलवे आवास पर कब्जा कर रह रहे थे लोग :
पाथरडीह क्षेत्र में रेलवे की जमीन व आवासों पर वर्षो से अवैध कब्जा कर रह रहे कब्जेधारियों व दबंगों से निबटने के लिए रेलवे प्रशासन ने दूसरी बार बड़ी कार्रवाई की। रेलवे प्रशासन ने इस दौरान रियायत देने के मौका भी नहीं दिया। पाथरडीह वरीय अनुभाग अभियंता कार्य के कर्मियों ने सोमवार को ही पाथरडीह लोको बाजार, मोहन बाजार आदि रेल कालोनियों में रेलवे आवास व जमीन पर अवैध कब्जा कर रह रहे लोगों को घर खाली करने का आखिरी फरमान सुनाया था। 13 जुलाई को डाउन ट्राफिक कालोनी में भी 49 रेलवे आवासों व 51 झोपड़ी को बुलडोजर से ध्वस्त किया गया था। सैकड़ों रेलवे के आवासों में अभी भी है कब्जा :
रेलवे अधिकारियों की माने तो पाथरडीह जीआरपी कालोनी, लोको बाजार कालोनी, अप ट्राफिक व डाउन ट्राफिक कालोनी, मोहन बाजार, पाथरडीह अजमेरा, पाथरडीह आटो स्टैंड के पास लगभग 1050 रेलवे आवास हैं। इनमे 25 बंगलों, तीन सौ टाइप टू व सात सौ से अधिक टाइप वन व आउटर घर हैं। इनमें करीब सौ आवास काफी जर्जर हैं। 50 खाली आवास रेलवे के कब्जे में हैं। तीन सौ आवासों में रेलकर्मी हैं। पांच सौ से अधिक आवासों में दबंगों का कब्जा है। दबंग रेल आवासों को एक से दो हजार तक भाड़ा पर लगाकर प्रतिमाह लाखों रुपये की वसूली करते हैं। दर्जनों सेवानिवृत्त रेल कर्मी भी हैं। सेवानिवृत्त के बाद भी ये घरों पर कब्जा जमाए हैं। अभियान में करीब डेढ़ सौ आवासों को अब तक तोड़ा जा चुका है। रेलवे परिसंपत्तियों पर वर्षो से कब्जा जमाए लोगों के खिलाफ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है। करीब एक सौ घरों व 10 झोपड़ी को आज तोड़ा गया है। रेलवे के 1050 आवासों में 450 आवासों पर कब्जा है। अभियान आगे भी जारी रहेगा।
- विनोद कुमार पांडेय, एइएन, धनबाद रेल मंडल। रेलवे की ओर अवैध कब्जाधारियों के खिलाफ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है। जिला प्रशासन से सहयोग मांगा गया था।
- श्यामलाल मांझी, दंडाधिकारी। घर ध्वस्त होने के बाद दुर्गा मंदिर प्रांगण बना लोगों का आशियाना : पाथरडीह लोको बाजार स्थित कब्जा किए रेलवे आवासों के ध्वस्त होने के बाद सार्वजनिक दुर्गा मंदिर प्रांगण कई लोगों के लिए शरण स्थल बना। मंगलवार की शाम गायत्री देवी, माला देवी सहित 10 परिवार के लोग यहां पहुंचे। गायत्री ने कहा कि पति जयगोविद शर्मा ठेला चलाते हैं। जैसे-तैसे परिवार का भरण-पोषण करते हैं। अब कहां जाएंगे। माला ने कहा कि पुत्र फेरी का काम कर घर चलाता है। अब कैसे घर चलेगा। यह बोलते हुए फफक कर रो पड़ी। क्षेत्र के लोगों ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र :
पाथरडीह लोको बाजार, ट्राफिक कालोनी, मोहन बाजार व भाटडीह के हरिओम कुमार, धर्मेंद्र कुमार, शिवजी यादव, राजेश कुमार यादव, विकास यादव, भोला नाथ यादव सहित दर्जनों लोगों ने संयुक्त हस्ताक्षर युक्त पत्र मुख्यमंत्री को प्रेषित किया है। पत्र में कहा है कि हमलोग भूमिहीन व्यक्ति हैं। भूमि के अभाव में 50 वर्षों से यहां रहकर किसी तरह परिवार को चलाते हैं। मामले में मुख्यमंत्री से पहल करते हुए अतिक्रमण अभियान पर रोक लगाने व आवास देने की मांग की है।
Page#    Showing 1 to 20 of 52 News Items  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy