Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

Darjeeling Mail - উত্তরবঙ্গের ঐতিহ্য - Joydeep Roy

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Wed Oct 20 03:52:15 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Post PNRAdvanced Search
Large Station Board;
Entry# 990505-0

HDN/Haidar Nagar (2 PFs)
حیدرنگر     हैदर नगर

Track: Double Electric-Line

Show ALL Trains
Palamu
State: Jharkhand


Zone: ECR/East Central   Division: Pt. DD Upadhyaya (Mughalsarai)

No Recent News for HDN/Haidar Nagar
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 2
Number of Halting Trains: 30
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
Rating: NaN/5 (0 votes)
cleanliness - n/a (0)
porters/escalators - n/a (0)
food - n/a (0)
transportation - n/a (0)
lodging - n/a (0)
railfanning - n/a (0)
sightseeing - n/a (0)
safety - n/a (0)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 20 of 22 News Items  next>>
Oct 12 (07:27) मौत का मामला:ससुराल आए युवक की ट्रेन से कटकर मौत, हत्या की आशंका (www.bhaskar.com)
Crime/Accidents
ECR/East Central
0 Followers
1217 views

News Entry# 467323  Blog Entry# 5092926   
  Past Edits
Oct 12 2021 (07:27)
Station Tag: Haidar Nagar/HDN added by Adittyaa Sharma/1421836

Oct 12 2021 (07:27)
Station Tag: DaltonGanj/DTO added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  DaltonGanj/DTO   Haidar Nagar/HDN  
सदर थाना क्षेत्र के बखारी गांव में सोमवार की सुबह रेलवे पटरी से एक युवक का शव बरामद हुआ। मृतक हैदरनगर थाना क्षेत्र के करीमनडीह के रहने वाले अमेरिका साव का 35 वर्षीय पुत्र अशोक साव है। मृतक मजदूर था। उसकी शादी सुआ गांव में हुई थी। एक सप्ताह पहले वह ससुराल आया था। सुबह में शौच करने रेलवे लाइन की ओर गया था। ग्रामीणों ने पटरी पर उसका शव देखा। काफी देर तक उसकी पहचान नहीं हो सकी थी।
दोपहर में ससुराल वालों ने पुलिस को उसके बारे में बताया। पटरी पर शव होने की सूचना के बाद सदर थाना की पुलिस पहुंचीं। शव को कब्जे में लेकर एमएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि शौच
...
more...
के लिए गए युवक की अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना करीब साढ़े आठ बजे की है। इस घटना को अशोक के घरवाले संदिग्ध बता कर पुलिस से जांच की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि अशोक की अपनी पत्नी से नहीं बनती थी। एक सप्ताह पहले वह ससुराल पत्नी को अपने घर ले जाने के लिए आया हुआ था। लेकिन वह मायके में ही रहना चाहती थी।
Oct 12 (05:52) पलामू : रेल पटरी पर मिला ससुराल आये युवक का शव, परिजनों ने मौत को बताया संदिग्ध (newswing.com)
Crime/Accidents
ECR/East Central
0 Followers
1074 views

News Entry# 467309  Blog Entry# 5092897   
  Past Edits
Oct 12 2021 (05:52)
Station Tag: Haidar Nagar/HDN added by Adittyaa Sharma/1421836

Oct 12 2021 (05:52)
Station Tag: DaltonGanj/DTO added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  DaltonGanj/DTO   Haidar Nagar/HDN  
Palamu : मेदिनीनगर सदर थाना पुलिस ने बखारी गांव में रेलवे ट्रैक से सोमवार को एक युवक का शव बरामद किया. युवक की पहचान जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र के करीमनडीह निवासी अमेरिका साव के 35 वर्षीय पुत्र अशोक साव के रूप में की गयी है. युवक अपने ससुराल सुआ आया हुआ था. सुबह शौच के लिए निकला था. जिसके बाद उसकी लाश देखी गयी. युवक की मौत संदिग्ध लगती है. हालांकि पुलिस की शुरुआती जांच में युवक की मौत ट्रेन की चपेट में आने से होना प्रतीता होता है.
जानकारी के अनुसार युवक की मौत सुबह करीब 8.30 बजे के आस-पास बतायी जाती है. शुरूआत में उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी. बाद में दोपहर के समय ससुराल के लोगों
...
more...
ने उसकी पहचान की. अशोक साव मजदूरी करता था. करीब एक सप्ताह पूर्व वह ससुराल आया था. वह अपनी पत्नी को अपने घर ले जाना चाहता था, लेकिन वह मायके में ही रहना चाहती थी. पूर्व में इस मामले को लेकर अशोक साव के गांव में कई बार पंचायती भी हुई थी, बावजूद मृतक की पत्नी तैयार नहीं हुई और मायके में ही रह रही थी. युवक के परिजनों ने अशोक साव की मौत को संदिग्ध बताया है. साथ ही पुलिस प्रशासन से निष्पक्ष जांच की मांग की है.
 
Palamu :  पलामू रेंज के डीआईजी राजकुमार लकड़ा ने शनिवार को जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र के सिमरसोत में हुई गोलकांड का स्पॉट वेरिफिकेशन किया. रेलवे लाइन और निर्माण स्थल का डीआईजी ने जायजा लिया. डीआईजी ने उस स्थल को भी देखा, जहां तीसरी रेलवे लाइन बिछा रही अशोका बिल्डकॉन के इंजीनियर को गोली मारी गयी थी. यहां के बाद डीआईजी हैदरनगर थाना पहुंचे और पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की.
विदित हो गत 5 अक्टूबर मंगलवार की दोपहर 12.30 से 1 बजे के बीच हैदरनगर थाना क्षेत्र के सिमरसोत गांव के समीप पलामू जिले से होकर तीसरी रेलवे लाइन बिछा रही अशोका बिल्डकॉन कंपनी के इंजीनियर विरेंद्र कुमार को अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया था. इंजीनियर विरेंद्र कुमार
...
more...
का रांची में इलाज चल रहा है.
मामले में पलामू प्रक्षेत्र के डीआइजी राजकुमार लकड़ा ने शनिवार को घटनास्थल का मुआयना किया. उन्होंने हैदरनगर थाना में एसडीपीओ पुज्य प्रकाश, हुसैनाबाद थाना प्रभारी अजय कुमार व हैदरनगर थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा के साथ बैठक की. उन्होंने एक एक बिंदु पर पुलिसकर्मियों से जानकारी ली. डीआइजी ने अशोका बिल्डकॉन के एमडी पराग विष्णु चौधरी के साथ भी बातचीत की.
बाद में डीआईजी ने पत्रकारों को बताया कि पूर्व में भी कंपनी के मोहम्मदगंज स्थित कैंप कार्यालय पर गोलीबारी हुई थी. उस घटना में शामिल अमन साहु गिरोह के सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले को लेकर गंभीर है. इस घटना में शामिल अपराधियों तक जल्द ही पुलिस पहुंच जायेगी. उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में लगातार कंपनी के अधिकारियों से भी जानकारी ली जा रही है. जल्द ही परिणाम सामने आयेगा.
Oct 06 (07:44) पलामू में रेल लाइन बिछा रही अशोका बिल्डकॉन के इंजीनियर को अपराधियों ने मारी गोली, दहशत (newswing.com)
Crime/Accidents
ECR/East Central
0 Followers
1749 views

News Entry# 466852  Blog Entry# 5087594   
  Past Edits
Oct 06 2021 (07:44)
Station Tag: Japla/JPL added by Adittyaa Sharma/1421836

Oct 06 2021 (07:44)
Station Tag: Haidar Nagar/HDN added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Haidar Nagar/HDN   Japla/JPL  
Palamu: तीसरी रेलवे लाइन बिछा रही अशोका बिल्डकॉन के सिविल इंजीनियर विरेन्द्र कुमार को मंगलवार की दोपहर अपराधियों ने गोली मार दी. इसके बाद हमलावरों ने हवाई फायरिंग करते हुए वहां से चलते बने. इस घटना के बाद रेलवे साइडिंग में अफरा-तफरी मच गई. वहीं घायल इंजीनियर को एमएमसीएच में भर्ती कराया गया है.
हैदरनगर के सिमरसोत में हुई घटना
घटना पलामू जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र के सिमरसोत गांव के समीप जपला-हैदरनगर रेलवे स्टेशन के बीच मेजर ब्रिज संख्या 109 के पास रेलवे पोल संख्या 362/01 के पास हुई. थर्ड लाइन के
...
more...
पुल निर्माण के लिए सिविल इंजीनियर विरेन्द्र कुमार अपने सहकर्मियों के साथ रेलवे ड्रेन का काम कर रहे थे. इसी बीच एक पल्सर बाइक से दो अपराधी वहां पहुंचे और जमीन पर बैठे इंजीनियर को पैर सहित अन्य जगहों पर गोली मार दी. साथ ही कर्मियों में दहशत फैलाने के लिए 3 से 4 राउंड हवाई फायरिंग करते हुए चलते बने. आनन फानन में घायल विरेन्द्र हुसैनाबाद अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया.
इंजीनियर को बांये पैर, कमर सहित तीन जगह गोली लगी है. हुसैनाबाद एसडीपीओ पूज्य प्रकाश, हुसैनाबाद व हैदरनगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है. घटना के पीछे के कारण और किस गैंग का इसमें हाथ है, यह अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है.
विदित हो कि दो माह पूर्व अशोका बिल्डकॉन कंपनी के मोहम्मदगंज के सोनवर्षा स्थित कैंप कार्यालय में अपराधियों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. इस घटना में एक कर्मी को गोली लगी थी. हालांकि इलाज के बाद कर्मी ठीक है. इस घटना को रंगदारी के लिए अमन साहू गैंग के गुर्गों ने अंजाम दिया था.
Oct 06 (07:26) पलामू के अशोका बिल्डकॉन कैंपस में फायरिंग:रेलवे की थर्ड लाइन बिछा रही कंपनी का इंजीनियर जख्मी, दहशत फैलाने के उद्देश्य से बदमाशों ने की गोलीबारी (www.bhaskar.com)
Crime/Accidents
ECR/East Central
0 Followers
1952 views

News Entry# 466843  Blog Entry# 5087578   
  Past Edits
Oct 06 2021 (07:26)
Station Tag: Patratu/PTRU added by Adittyaa Sharma/1421836

Oct 06 2021 (07:26)
Station Tag: Son Nagar Junction/SEB added by Adittyaa Sharma/1421836

Oct 06 2021 (07:26)
Station Tag: Haidar Nagar/HDN added by Adittyaa Sharma/1421836
बाइक सवार दो अपराधियों ने मंगलवार की दोपहर हैदरनगर थाना के सिमरसोत गांव के पास आशोका बिल्डकॉन कंपनी कैंपस में फायरिंग की। इस दौरान इंजीनियर वीरेंद्र कुमार के बाएं जांघ में दो व पेट में एक गोली लगी है। इंजीनियर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आशोका बिल्डकॉन कंपनी रेलवे थर्ड लाइन बिछा रही है।
सोन नगर से पतरातू थर्ड लाइन का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है। पर यह रेल लाइन अपराधियों के निशाने पर है। वीरेंद्र कुमार बिहार के पूर्वी चंपारण के मोतिहारी स्थित गायत्री नगर के रहने वाले हैं। घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।
घायल
...
more...
वीरेंद्र ने अस्पताल में बयान दिया कि अशोका बिल्डकॉन कंपनी का रेलवे थर्ड लाइन का कार्य सोन नगर से पतरातू तक किया जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि दो अपराधी बाइक पर सवार होकर घटना को अंजाम दिया पर उनके साथ एक फोर व्हीलर भी थी। इस पर छत्तीसगढ़ का नंबर था। घटनास्थल पर मौजूद मजदूरों व कर्मचारियों ने जख्मी इंजीनियर को हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। जहां से उन्हें मेदिनीनगर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।
Page#    Showing 1 to 20 of 22 News Items  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy