Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
dark mode

संपूर्ण क्रान्ति है तो जहां है

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Tue Jun 28 09:42:10 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Post PNRPost BlogAdvanced Search
Medium; Front Entrance - Outside; Platform Pic; Large Station Board;
Entry# 4347810-0

GVDP/Govindpur PH (2 PFs)
     गोविंदपुर पी. एच.

Track: Double Electric-Line

Show ALL Trains
Govindpur , Subash Nagar, Khankripara, Jamshedpur, East Singhbhum District
State: Jharkhand

Elevation: 159 m above sea level
Zone: SER/South Eastern   Division: Chakradharpur

No Recent News for GVDP/Govindpur PH
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 2
Number of Halting Trains: 8
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
0 Follows
Rating: 2.0/5 (7 votes)
cleanliness - average (1)
porters/escalators - poor (1)
food - poor (1)
transportation - average (1)
lodging - poor (1)
railfanning - good (1)
sightseeing - n/a (0)
safety - poor (1)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 20 of 34 News Items  next>>
Jun 04 (07:27) ट्रेन से कटकर युवक ने दी जान (www.livehindustan.com)
Crime/Accidents
SER/South Eastern
0 Followers
966 views

News Entry# 488140  Blog Entry# 5366503   
  Past Edits
Jun 04 2022 (07:27)
Station Tag: Govindpur PH/GVDP added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Govindpur PH/GVDP  
छोटागोविंदपुर सुभाष नगर निवासी विजय कुमार गोप (32) ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। रात में वह घर से निकला उसके बाद उसका कुछ पता नहीं...
छोटागोविंदपुर सुभाष नगर निवासी विजय कुमार गोप (32) ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। रात में वह घर से निकला उसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। गोविंदपुर पुलिस को सुबह जानकारी हुई जिसके बाद शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिवार के लोगों ने बताया कि वह घूमने के लिए निकला था और रेलवे ट्रैक तेजी से पार करने के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आ गया। लेकिन शव की जो स्थिति है वह आत्महत्या करने जैसी है।
Feb 14 (14:45) jamshedpur-govindpur-railway-गोविंदपुर रेलवे फाटक जनता की जरूरत, जनता ने चलाया हस्ताक्षर अभियान Must Read Related Articles (sharpbharat.com)
Commentary/Human Interest
SER/South Eastern
0 Followers
7479 views

News Entry# 477620  Blog Entry# 5217916   
  Past Edits
Feb 14 2022 (14:45)
Station Tag: Govindpur PH/GVDP added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 14 2022 (14:45)
Station Tag: Tatanagar Junction/TATA added by Adittyaa Sharma/1421836
जमशेदपुर : जमशेदपुर के गोविंदपुर रेलवे फाटक के समीप स्थानीय लोगों एवं समाज सेवियों द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाया गया. जहां इस हस्ताक्षर पत्र को राज्य सरकार, केंद्र सरकार एवं रेल मंत्रालय को सौंपा जाएगा और वैकल्पिक रास्ते के मांग की जाएगी. गौरतलब है कि गोविंदपुर क्षेत्र को जमशेदपुर शहर से जोड़ने वाली मुख्य सड़क में ये फाटक पड़ता है. जहां रोजाना लगभग 100 की संख्या में यात्री एवं माल गाड़ियां पार होती है. (नीचे देखे पूरी खबर)
ऐसे में यहां 24 घंटो में 17 से 18 घंटे फाटक बंद रहती है. समस्या ऐसी हो गई है, कि यहां की बड़ी आबादी इस रेल फाटक के बंद रहने से परेशान हो चुकी है. समाज सेवियों के अनुसार रेल फाटक बंद रहने का
...
more...
सबसे ज्यादा खामियाजा यहां से पार होने वाले मरीज एवं एम्बुलेंस को झेलना पड़ता है. ऐसे में कोई और विकल्प नही होने से लोग अब तंग आ चुके है. हस्ताक्षर अभियान के माध्यम से मांग पत्र केंद्र, राज्य सरकार एवं रेल मंत्रालय को सौंपा जाएगा, ताकि एक वैकल्पिक व्यवस्था आवागमन के लिए यहां किया जाए.
Feb 06 (17:35) ट्रेन से कटने से अज्ञात की मौत (www.livehindustan.com)
Crime/Accidents
SER/South Eastern
0 Followers
5287 views

News Entry# 476891  Blog Entry# 5210748   
  Past Edits
This is a new feature showing past edits to this News Post.
जमशेदपुर। गोविंदपुर हाल्ट के निकट ट्रेन से कटने से अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गयी। रेलवे ट्रैक पर उसका कटी अवस्था में शव मिला। मृतक काला चेकदार शर्ट पहने हुए है। उसकी उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच की आंकी जा रही है।
केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने रेल मंत्री से की मुलाकात कर 10 साल से लंबित कांड्रा-रांची नयी रेल लाइन समेत अन्य समस्याओं से अवगत कराया. इस दौरान सीनी वर्कशॉप के आधुनिकीकरण के साथ जीर्णोद्धार करने और कांड्रा से खूंटी होते हुए कार्रा तक नयी रेल लाइन बिछाने की भी मांग की गयी.

Jharkhand news: केंद्रीय मंत्री सह स्थानीय सांसद अर्जुन मुंडा ने नयी दिल्ली में रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से मिल कर खरसावां विस समेत खूंटी लोस क्षेत्र के रेल से जुड़ी समस्याओं से अवगत कराया. इस दौरान कांड्रा को रांची से
...
more...
जोड़ने के लिए करीब 10 साल से लंबित नयी रेल लाइन परियोजना के कार्य को शुरू करने की मांग की. साथ ही कर्रा रेलवे स्टेशन को खूंटी जिला होते हुए कांड्रा तक नयी रेलवे लाइन का प्रस्ताव का भी आग्रह किया.

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र सौंप कर कहा है कि सरायकेला-खरसावां जिला के सीनी स्थित इंजीनियरींग वर्कशॉप के अधुनिकीकरण व जीर्णोद्धार की जरूरत है. रेलवे का यह वर्कशॉप काफी पुराना है. वर्तमान में इसके रीनोवेशन की आवश्यकता है. रेलवे का यह वर्कशॉप आजादी के पूर्व ही स्थापित है. वहीं, खूंटी जिला के कर्रा से खूंटी होते कांड्रा तक नयी रेल लाइन बिछाने का प्रस्ताव भी दिया.

बंद पड़े ट्रेनों को चालू करने व ठहराव की मांग
बंद पड़े टाटा-एर्नाकुलम एक्सप्रेस, टाटानगर-गुवा पेसेंजर, टाटा-बिलाशपुर पेसेंजर को दोबारा चालू करने, राजखरसावां रेलवे स्टेशन में दानापुर-दुर्ग दक्षिण बिहार एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव करने, हावड़ा-बडबिल जन शताब्दी एक्सप्रेस का सीनी रेलवे स्टेशन में ठहराव करने, टाटानगर से चक्रधरपुर के बीच विभिन्न अंडरब्रिज में बारिश के दिनों में होने वाली जल-जमाव की समस्या को दूर करने की मांग की.

साथ ही खूंटी जिला के कर्रा रेलवे स्टेशन और गोविंदपुर रेलवे स्टेशन पर सभी एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव करने, खूंटी जिले के कर्रा प्रखंड के मसमानो गांव में रेलवे अंडरपास का निर्माण करने, कर्रा प्रखंड से खूंटी जिले को जोड़ने वाली सड़क पर रेलवे फ्लाईओवर ब्रिज का निर्माण करने की मांग की. साथ ही कहा कि खूंटी जिले के तोरपा प्रखंड में एक केंद्रीकृत स्थान पर रेलवे टिकट बुकिंग काउंटर खोलने से खूंटी जिला और सिमडेगा जिले के स्थानीय निवासियों को रेलवे टिकट खरीदने में सुविधा होगी.

मौके पर खूंटी जिला से सांसद प्रतिनिधि मनोज कुमार एवं जगन्नाथ मुंडा, रांची से सांसद प्रतिनिधि महेंद्र नाथ सहदेव, सिमडेगा से सांसद प्रतिनिधि सुशील श्रीवास्तव, सराईकेला-खरसावां से भाजपा जिलाध्यक्ष विजय महतो एवं उदय प्रताप सिंहदेव तथा गुमला से सांसद प्रतिनिधि राम अवध साहू उपस्थित थे.
Nov 23 2021 (07:22) टिकट की बुकिंग:टिकट कैंसिल कराने गए व्यक्ति के साथ मारपीट (www.bhaskar.com)
Crime/Accidents
SER/South Eastern
0 Followers
8198 views

News Entry# 470683  Blog Entry# 5140590   
  Past Edits
Nov 23 2021 (07:22)
Station Tag: Tatanagar Junction/TATA added by Adittyaa Sharma/1421836

Nov 23 2021 (07:22)
Station Tag: Govindpur PH/GVDP added by Adittyaa Sharma/1421836

Nov 23 2021 (07:22)
Station Tag: Chakulia/CKU added by Adittyaa Sharma/1421836
चाकुलिया रेलवे पुलिस में सोमवार को गोविंदपुर निवासी जितेंद्र प्रसाद मिश्रा ने उसके साथ हुई छिनतई और मारपीट मामले में शिकायत की है, जिसमें लिखा गया है कि मैं टाटानगर से जसीडीह तक का टिकट कैंसिल कराने स्टेशन गया था। लेकिन वहां कुछ दलाल जो हाथों में करीब 25 से 30 फार्म लिए अवैध रूप से टिकट की बुकिंग कर रहे थे।
जब मैंने अपना टिकट कैंसिल करवाना चाहा तो उन्होंने मुझे धमकाया और मुझे वहां से चुपचाप भाग जाने को कहा गया। मैं इसकी शिकायत रेलवे इंक्वायरी नंबर से करने की कोशिश की तो उन्होंने मेरे साथ हाथापाई किया। और मेरा मोबाइल छीन लिया, गले से सोने की चेन भी छीन ली।
Page#    Showing 1 to 20 of 34 News Items  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy