Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

22222/22221-->Aapli Rajdhani, Asli VIP number waali - Somanko

Full Site Search
  Full Site Search  
 
Thu Apr 15 20:22:55 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Post PNRAdvanced Search
Large Station Board;
Entry# 403966-0
Front Entrance - Outside; Small Station Board;
Entry# 2326159-0
Medium; Platform Pic; Large Station Board;
Entry# 4041365-0

GOH/Garoth (2 PFs)
     गरोठ

Track: Double Electric-Line

Show ALL Trains
Phoolkheda, Pin - 458880 , Dist - Mandsaur
State: Madhya Pradesh

Elevation: 442 m above sea level
Zone: WCR/West Central   Division: Kota

No Recent News for GOH/Garoth
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 2
Number of Halting Trains: 20
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
Rating: NaN/5 (0 votes)
cleanliness - n/a (0)
porters/escalators - n/a (0)
food - n/a (0)
transportation - n/a (0)
lodging - n/a (0)
railfanning - n/a (0)
sightseeing - n/a (0)
safety - n/a (0)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 15 of 15 News Items  
यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे जोधपुर-इंदौर स्पेशल का गोरठ एवं बिलासपुर-भगत की कोठी एक्सप्रेस का शामगढ़ स्टेशनों पर ठहराव किया जाएगा। रेलवे प्रवक्ता ने बताया कि गाड़ी संख्या 02459, जोधपुर-इंदौर 11 मार्च से गोरठ स्टेशन पर दोपहर 3.44 बजे पहुंचकर 3.45 बजे प्रस्थान करेगी।
इसी प्रकार गाड़ी संख्या 02460, इंदौर-जोधपुर गोरठ स्टेशन पर सुबह 10.43 बजे पहुंचकर 10.44 बजे प्रस्थान करेगी। गाड़ी संख्या 08243, बिलासपुर-भगत की कोठी 15 मार्च से शामगढ स्टेशन पर दोपहर 2.35 बजे पहुंचकर 2.37 बजे प्रस्थान करेगी। इसी प्रकार गाड़ी संख्या 08244, भगत की कोठी-बिलासपुर 11 मार्च से शामगढ़ स्टेशन पर दोपहर 1.30 बजे पहुंचकर 1.32 बजे प्रस्थान करेगी।
Mar 11 (22:42) एक साल बाद स्टेशन पर ठहरी खुशियों की ट्रेन, 'पत्रिका' के अभियान को लोगों ने सराहा (www.patrika.com)
Commentary/Human Interest
WCR/West Central
0 Followers
3340 views

News Entry# 444080  Blog Entry# 4904332   
  Past Edits
Mar 11 2021 (22:42)
Station Tag: Garoth/GOH added by Anupam Enosh Sarkar/401739
Stations:  Garoth/GOH  
मंदसौर. करीब एक साल से अधिक समय के बाद गरोठ रेलवे स्टेशन पर जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव हुआ तो आमजन के चेहरे खिल उठे । गरोठ रेलवे संघर्ष समिति के सदस्य गुरुवार को गरोठ रेलवे स्टेशन पहुंचे और जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस ट्रेन के चालक सहित स्टाफ का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान समिति सदस्यों ने करीब 12 माह के बाद पटरी पर लौटी ट्रेन के साथ फोटो भी लिया और अपनी खुशी का इजहार किया।पत्रिका को दिया धन्यवादरेलवे संघर्ष समिति के राकेश पाटीदार ने कहा कि 'पत्रिका' के अभियान से यह संभव हुआ है कि फिर से गरोठ क्षेत्रवासियों को ट्रेन की सुविधा मिली है और इसके लिए 'पत्रिका' का बहुत-बहुत आभार। समिति सदस्य राहुल हरसौला ने भी धन्यवाद देते हुए कहा कि 'पत्रिका' ने आमजन की आवाज को उठाया। जिसके परिणाम स्वरूप यह स्टॉपेज हुआ है। उमंग जैन ने कहा कि समिति सदस्य सहित सभी लोग 'पत्रिका'...
more...
का आभार व्यक्त करते हैं। हमारी आवाज को 'पत्रिका' ने ही बुलंद किया और समस्या का निराकरण हुआ।अभियान के बाद स्टॉपेज का दौर शुरूपत्रिका ने ट्रेनों के स्टॉपेज फिर से शुरु हो और आमजन को फिर से सुविधा मिले। इसके लिए अभियान 'हमें लौटा दो हमारी ट्रेन' चलाया था। अभियान का असर हुआ और रेलवे ने देहरादून एक्सप्रेस का सुवासरा, जोधपुर इंदौर रणथंबोर एक्सप्रेस का गरोठ, बीकानेर-बिलासपुर भगत की कोठी एक्सप्रेस का शामगढ़, बिलासपुर-बिकानेर का शामगढ़ एवं जयपुर-मुबई का शामगढ़ में स्टॉपेज प्रारंभ किया है।
Mar 07 (18:16) सफाईकर्मी ने शौचालय के नल से पेयजल टंकी में भरा पानी, स्टेशन मास्टर सस्पेंड (www.livehindustan.com)
Commentary/Human Interest
WCR/West Central
0 Followers
8786 views

News Entry# 443083  Blog Entry# 4899673   
  Past Edits
Mar 07 2021 (18:16)
Station Tag: Garoth/GOH added by Anupam Enosh Sarkar/401739
Stations:  Garoth/GOH  
मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में गरोठ रेलवे स्टेशन पर दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी द्वारा शौचालय के नल से प्लास्टिक पाइप जोड़कर पेयजल टंकी में पानी भरने के मामले में वहां के स्टेशन मास्टर को निलंबित कर दिया गया है। रेवले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। गरोठ रेलवे स्टेशन दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पर स्थित है और यह स्टेशन कोटा रेल मंडल में आता है।कोटा रेल मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अजय कुमार पाल ने रविवार को 'पीटीआई-भाषा को बताया कि एक मार्च को गरोठ रेलवे स्टेशन पर निजी कंपनी में कार्यरत सफाईकर्मी ने शौचालय के नल से प्लास्टिक पाइप जोड़ दिया और पेयजल टंकी में पानी भर दिया।उन्होंने कहा कि इस मामले में हमने सख्त कार्रवाई करते हुये गरोठ के स्टेशन मास्टर चौथमल मीणा को शुक्रवार को निलंबित कर दिया है और सफाईकर्मी को उसी दिन सेवा से हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि पता लगने पर...
more...
स्टेशन मास्टर मीणा ने तुरंत पेयजल की टंकी की सफाई करवाई और फिर से शुद्ध पानी से टंकी को भरवाया गया।
Mar 07 (17:14) MP station master suspended after staffer attaches toilet pipeline to drinking water tank (www.newindianexpress.com)
Other News
WCR/West Central
0 Followers
4193 views

News Entry# 443060  Blog Entry# 4899597   
  Past Edits
Mar 07 2021 (17:14)
Station Tag: Garoth/GOH added by Anupam Enosh Sarkar/401739
Stations:  Garoth/GOH  
MANDSAUR: A railway station master was placed under suspension in Madhya Pradesh's Mandsaur district after an outsourced sanitation worker attached a toilet pipeline to the tank containing drinking water, an official said on Sunday.
The incident happened on March 1 in Garoth station, which falls under the railway's Kota division, said Senior Divisional Commercial Manager Ajay Kumar Pal.
"A sanitation worker from a private firm attached a toilet pipeline to the drinking water tank, which was thoroughly cleaned after the error and tested for potability. Station master Chauthmal Meena was placed under suspension
...
more...
and the sanitation worker was removed from duty," Pal informed.
Mar 06 (20:17) Suspended: लापरवाही पर पंचायत सचिव और ऑन ड्यूटी स्टेशन मास्टर निलंबित (mpbreakingnews.in)
Other News
WCR/West Central
0 Followers
3721 views

News Entry# 442854  Blog Entry# 4898606   
  Past Edits
Mar 06 2021 (20:18)
Station Tag: Garoth/GOH added by महाँकाल एक्सप्रेस/1084688
Stations:  Garoth/GOH  
गरोठ रेलवे स्टेशन पर शौचालय के नल का पानी पिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कोटा रेल्वे मंडल के DRM ने ऑन ड्यूटी स्टेशन मास्टर को निलंबित (Suspended) कर दिया है।
भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल जिले (Shahdol District)  में कई आरोप लगने के बाद सोहागपुर जनपद अन्तर्गत ग्राम पंचायत बंडीखुर्द के सचिव(Panchayat Secretary) अर्जुन जायसवाल को निलंबित(suspended) कर दिया गया है। यह कार्रवाई जिला पंचायत सीईओ (District Panchayat CEO) मेहताब सिंह गुर्जर द्वारा की गई है।
आरोप है कि सचिव ने पंचायत की सरपंच
...
more...
पर दबाव बनाकर विकास कार्यों के नाम पर लाखों रुपए का बिल लगाकर शासकीय राशि का आहरण, पंचायत के कार्यों में अपने निजी ढुलाई वाहनों का उपयोग कर के मनमाना बिल और कार्यालयीन मोबाइल फोन (Mobile Phone) और पद मुहर अपने कब्जे में ले लिया था।वही सचिव पर रेत चोरी का भी आरोप लगा है।इस निलंबित(Suspended)  कार्रवाई के बाद पंचायत में हड़कंप मच गया है। विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए ग्रामीणों ने जिलाधीश और नवागत जिला पंचायत सीईओ से मांग की है कि जल्द ही नए और योग सचिव की नियुक्ति की जाए।
यह भी पढ़े.. Suspend: अलीराजपुर कलेक्टर के बाद SDM का एक्शन- लापरवाही पर रीडर निलंबित
वही मंदसौर जिले (Mandsaur District) के गरोठ रेलवे स्टेशन (Garoth Railway Station) पर शौचालय (toilet) के नल का पानी पिलाने का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) होने के बाद कोटा रेल्वे(Railway) मंडल के DRM ने ऑन ड्यूटी स्टेशन मास्टर (On duty station master) चौथराम मीणा को निलंबित (Suspended) कर दिया है। वहीं निजी सफाई कर्मचारी की सेवा समाप्त कर जांच के दिए आदेश दिए हैं।वही कई यात्रियों ने वीडियो (Viral Video) ट्वीट (Tweet) कर रेलमंत्री पीयूष गोयल  (Railway Minister Piyush Goyal) से जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।
Page#    Showing 1 to 15 of 15 News Items  

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy