Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

IRI - चाहे कितने भी हों मतभेद, फिर भी हम परिवार एक - Dr. Abhishek Rai

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Thu Sep 16 17:45:04 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Post PNRAdvanced Search
Medium; Entrance Hall - Inside; Large Station Board;
Entry# 2350983-0
Medium; Platform Pic; Large Station Board;
Entry# 2350983-0
Medium; Front Entrance - Outside;
Entry# 2793783-0

BRRG/Biyavra Rajgarh (2 PFs)
بیاورہ راجگڑہ     ब्यावरा राजगढ
[Biaora]

Track: Single Electric-Line

Show ALL Trains
NH 46,Biaora Dist. Rajgarh
State: Madhya Pradesh


Zone: WCR/West Central   Division: Bhopal

No Recent News for BRRG/Biyavra Rajgarh
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 2
Number of Halting Trains: 62
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
Rating: 2.5/5 (24 votes)
cleanliness - average (3)
porters/escalators - poor (3)
food - average (3)
transportation - good (3)
lodging - average (3)
railfanning - average (3)
sightseeing - average (3)
safety - average (3)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 20 of 50 News Items  next>>
Sep 06 (20:29) रेलवे को धरातल पर लाना, कोविड, कुपोषण से लड़ने तालमेल बैठाना रहेगी बड़ी चुनौती (www.naidunia.com)
Other News
WCR/West Central
0 Followers
6110 views

News Entry# 464148  Blog Entry# 5060409   
  Past Edits
Sep 06 2021 (20:29)
Station Tag: Bhopal Junction/BPL added by Adittyaa Sharma/1421836

Sep 06 2021 (20:29)
Station Tag: Ramganj Mandi Junction/RMA added by Adittyaa Sharma/1421836

Sep 06 2021 (20:29)
Station Tag: Biyavra Rajgarh/BRRG added by Adittyaa Sharma/1421836
राजगढ़ (नवदुनिया प्रतिनिधि)। बहुप्रतिक्षित रामंगजमंडी-भोपाल रेलवे लाइन को धरातल पर उतारना, कोविड व कुपोषण से जिले को निजात दिलाने के साथ ही गांव-गांव पेयजल पहुंचाना व सत्ता के साथ ही मुख्य विपक्षी दल के जनप्रतिनिधियों से तालमेल बनाना नवागत कलेक्टर हर्ष दीक्षित के समक्ष बड़ी चुनौतियों से कम नहीं है। इन्हीं चुनौतियों के बीच में श्री दीक्षित आज राजगढ़ पहुंचकर पदभार ग्रहण करेंगे।
शनिवार को राजगढ़ कलेक्टर रहे नीरज कुमार सिंह का होशंगाबाद ट्रांसफर हो गया, जबकि जबलपुर में अपर कलेक्टर रहे हर्ष दीक्षित की पदस्थापना राजगढ़ कलेक्टर के रूप में की गई है। ऐसे में नवागत कलेक्टर आज राजगढ़ में ज्वानिंग लेंगे। उनके सामने मुख्य रूप से रामंगजमंडी-भोपाल रेलवे लाइन को जिले में धरातल पर लाने की रहेगी। कई स्थानों
...
more...
पर जमीन अधिग्रहण न हो पाने, मुआवजा व टैंडरों की प्रक्रिया अधर में होने से मोदी के फास्टट्रैक प्रोजेक्ट में शामिल उक्त प्रोजेक्ट अर्से से अधर में है। हालांकि बहुत कुछ हद तक कलेक्टर रहते नीरज कुमार सिंह ने इसको पटरी पर लाने का प्रयास किया था। इसके अलावा जिले में कुपोषण के अधिक केस होने, क्वालिटी युक्त शिक्षा न मिलना व हर नागरिक को उसके हिस्से का पेयजल न मिलना, उपचार न मिल पाना आम बात है।
बिना अमले के लड़ना है कोविड से
यदि कोविड की तीसरी लहर आती है तो नवागत कलेक्टर के समक्ष सबसे बड़ी चुनौति कोविड से लड़ने की रहेगी। अधूरे चिकित्सा स्टॉफ, कम मशीनरी, अधूरी सुविधाओं के बीच उन्हें इस बड़ी व घातक बीमारी से जिले को सुरिक्षत रखने की चुनौती होगी। क्योंकि फिलहाल कोविड को सबसे बड़ी चुनौती के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि यदि समय रहते मेडिकल कालेज का काम यदि शुरू होता है तो यह बड़ी सफलता जिले के लिए हो सकती है। सुठालिया के समीप से बहने वाली पार्वती नदी से होने वाले रेत के अवैध खनन पर रोक लगाना सबसे बड़ी चुनौती उनके समक्ष साबित हो सकती है।
जनप्रतिनिधियों से तालमेल रहेगी चुनौती
राजगढ़ यूं दिग्विजयसिंह के क्षेत्र के रूप में जाना जाता है तो उधर संघ व जनसंघ का भी यह मजबूत क्षेत्र रहा है। यहां कांग्रेस की ओर से दिग्विजयसिंह, पूर्व मंत्री जयवर्धनसिंह व प्रियव्रतसिंह का सीधा दखल रहता है तो उधर भाजपा की सत्ता होने से मुख्यमंत्री शिवराजसिंह व प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की राजगढ़ पर सीधी नजर बनी रहती है। दोनों दल व नेता मजबूत स्थिति बनाए हुए हैं। ऐसे में उन्हें साधना भी बड़ी चुनौति से कम नहीं है।
यह बड़े कार्य किए नीरज कुमार सिंह ने
-कोविड के समय हर दिन जिला अस्पताल पहुंचकर व्यवस्थाएं देखी
-कोविड की दूसरी लहर के समय व्यक्तिगत स्तर पर संपर्क कर ऑक्सीजन सिलिंडर व कंस्ट्रेटर बुलवाए
-जिला अस्पताल में दो ऑक्सीजन प्लांट व सारंगपुर में एक प्लांट स्थापित कराया। ब्यावरा का प्रक्रिया में है
-तीसरी लहर की आशंका के चलते जिला अस्पताल में अमेरिकन फाउंडेशन से चर्चा कर 50 बेड का अस्थाई अस्पताल तैयार करवाया।
-गेहूं खरीदी में दोनों वर्ष रिकार्ड कायम किया। इस वर्ष किसी भी केंद्र पर 100 ग्राम गेहूं भी खराब नहीं हुआ।
-काम न करने वाले व लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई की
-भूमाफियाओं व शराब माफियाओं पर कार्रवाई की गई
-हर दिन कोविड टीकाकरण की समीक्षा की, जिसके चलते लिक्षत 11 लाख 40 हजार में से करीब 1 लाख लोग ही टीकाकरण के पहले डोज से वंचित रहे।
Aug 13 (07:54) उम्मीदों का सफर:भोपाल-रामगंज मंडी रेल लाइन 2022 तक होगी पूरी, खिलचीपुर व राजगढ़ तहसील में टेंडर जारी (www.bhaskar.com)
IR Affairs
WCR/West Central
0 Followers
8815 views

News Entry# 461788  Blog Entry# 5040416   
  Past Edits
Aug 13 2021 (07:54)
Station Tag: Ramganj Mandi Junction/RMA added by Adittyaa Sharma/1421836

Aug 13 2021 (07:54)
Station Tag: Biyavra Rajgarh/BRRG added by Adittyaa Sharma/1421836

Aug 13 2021 (07:54)
Station Tag: Bhopal Junction/BPL added by Adittyaa Sharma/1421836
बहुप्रतीक्षित भोपाल-रामगंज मंडी रेलवे लाइन का निर्माण कार्य आगे बढ़ने की एक बार फिर उम्मीद बंधी है। प्रधानमंत्री के फास्ट ट्रैक प्रोजेक्ट्स में शामिल इस रेल परियोजना को अब साल 2022 तक पूरा किया जाना है। इसके लिए खिलचीपुर और राजगढ़ तहसील में अर्थवर्क और पुलिया निर्माण के लिए रेलवे ने टेंडर निकाल दिए हैं। ब्यावरा में 25 किमी भूमि का सीमांकन नहीं होने से टेंडर कार्य अटक गया।
ऐसे में रेलवे और राजस्व विभाग के अधिकारी एकदूसरे पर कमी के आरोप लगा रहे थे। इस पर जब सांसद ने दोनों विभागों के अधिकारियों को आमने-सामने किया तो अब तय हुआ कि 19 अगस्त तक नक्शा मिलान कर 20 अगस्त से जमीन का सीमांकन किया जाएगा। इसके बाद टेंडर प्रक्रिया अपनाई जाएगी।
...
more...
भोपाल से रामगंजमंडी तक बनने वाले 262 किमी के इस ट्रैक का काम राजस्थान सीमा तक पूरा होने को है, लेकिन प्रदेश में इस रेलवे ट्रैक के निर्माण को गति नहीं दी गई। दाे साल पहले पीएम के फास्ट ट्रैक में इसे शामिल करने के बाद उम्मीदें लगी थी कि यह प्रोजेक्ट समय से पूरा होगा, लेकिन इसी बीच पिछले महीने रेलवे के अधिकारियों ने इसकी अवधि बढ़ाकर 2028 कर दी थी।
इस पर सांसद रोडमल नागर ने आपत्ति ली और रेल मंत्री सहित पीएम से मामले को लेकर अवगत कराया। इसके बाद रेलवे का निर्माण कार्य 2022 तक पूरा करने का निर्णय लिया। इसके तहत सीमा से ब्यावरा तक टेंडर प्रक्रिया सितंबर तक पूरी होनी थी। अब इसी महीने सीमांकन करने के बाद अगले महीने टेंडर प्रक्रिया अपनाई जाएगी। एडीएम ने की तय की समय सीमा: ट्रैक के निर्माण को गति देने गुरुवार को राजस्व विभाग और रेलवे के बीच सामंजस्य बैठाने सांसद नागर ने एडीएम व सेक्शन इंजीनियर को आमने-सामने बैठाया है। जहां रेलवे अधिकारी अविनाश कुमार ने नक्शा मिलान नहीं होने और सीमांकन के चलते ब्यावरा में टेंडर नही निकलने की बात कहीं।
एडीएम केसी नागर ने अगले सप्ताह 19 अगस्त तक राजस्व अधिकारियों से नक्शा मिलान कराकर 20 से सीमांकन कराने की बात कहीं। इस दौरान रोजाना एक से डेढ़ किमी का सीमांकन करने की बात कहीं। वहीं ट्रैक पर बनने वाले 16 रेलवे स्टेशन और ब्यावरा जंक्शन को लेकर भी चर्चा की गई।
सांसद बोले- बताओ जहां दिक्कत है, वहां मैं खुद बैठकर निकालवाऊं हलरेलवे के सेक्शन इंजीनियर व एडीएम को आमने-सामने करने के दौरान सीमांकन व नक्शा मिलान करने एक साथ नहीं बैठने की बात पर सांसद श्री नागर ने कहा कि आप में काम करने की इच्छाशक्ति नहीं है। जहां दिक्कत है, उस कार्यालय में मैं खुद बैठकर काम करवा लेता हूं, आखिर दिक्कत क्या आ रही। एक साथ टेंडर लगने पर काम में भी गति आएगी। अगले सप्ताह पूरा काम फाइनल कर टेंडर की प्रक्रिया शुरू करें।
262 करोड़ के कार्यों के टेंडर जारी, अब तीन बड़े ब्रिज के अलग से करेंगे400 करोड़ के अतिरिक्त बजट के बाद राजस्थान सीमा से लेकर खिलचीपुर व राजगढ़ तक के इस महीने टेंडर किए है जो एक सितंबर तक खुलेंगे। खिलचीपुर में 129 किमी तक 122 करोड़ और राजगढ़ में 145 किमी तक 142 करोड़ के टेंडर निकाले। इसके तहत अर्थवर्क और पुल-पुलिया का निर्माण किया जाएगा। वहीं गाड़गंगा, नेवज और अजनार नदी पर बड़े ब्रिज बनने है। इसके लिए अलग से टेंडर निकाले जाएंगे।
Jul 27 (20:12) रेलवे पुल-पटरी को बचाने बहा रहे मोहनपुरा डैम का पानी (www.naidunia.com)
IR Affairs
WCR/West Central
0 Followers
15826 views

News Entry# 460397  Blog Entry# 5026164   
  Past Edits
Jul 27 2021 (20:12)
Station Tag: Biyavra Rajgarh/BRRG added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Biyavra Rajgarh/BRRG  
राजेश शर्मा, राजगढ़। रेलवे की पटरी एवं रेलवे ब्रिज को डूबने से बचाने के लिए लगातार तीन दिन से मोहनपुरा डैम का पानी बहाया जा रहा है। परियोजना द्वारा रेलवे को तीन साल पहले 192 करोड़ रुपये दिए जा चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद अभी तक न पुल पूरा हुआ, न ट्रेक शिफ्ट किया जा सका। जिसके चलते तीन दिन से लगातार पानी बहाया जा रहा है।
उल्लेखनीय है कि यहां पर नेवज नदी के ऊपर 3800 करोड़ रुपये की लागत से तीन साल पहले मोहनपुरा बांध बनकर तैयार हो चुका है। डैम की कुल जल भराव क्षमता 398 मीटर लेवल है और इस लेवल तक उसी साल से डैम को भरा जाना था, लेकिन खास बात यह है कि जिस
...
more...
नेवज नदी पर उक्त डैम बना है, उसकी सहायक नदी है दूधी। दूधी नदी के उपर से होकर ग्वालियर-इंदौर रेलवे लाइन गुजरती है। ऐसे में जैसे ही डैम को अपनी पूरी जल भराव क्षमता 398 मीटर लेवल तक भरा जायेगा उसी के साथ यह रेलवे पुल व पटरी डूब जाएंगे। साथ ही रेल यातायात भी ठप हो जायेगा। अब रेलवे के पुल व पटरी को डूब से बचाने के लिए पिछले तीन साल से बारिश के समय डैम के गेट खोलकर पानी को 390 मीटर लेवल तक मेंटेन करने के लिए पानी बहाया जाता है। इस बार भी जिले में हुई मूसलाधार बारिश के कारण जैसे ही डैम का जल स्तर बढ़ने लगा तो रविवार से ही बांध के 8 गेट खोलकर 1800 क्यूसेक प्रति सेकंड पानी बहाया जा रहा है। रविवार से मंगलवार शाम 4.30 बजे तक 08 गेटों से प्रति सैकंड 1800 क्यूमेक पानी बहाया गया। मंगलवार शाम को 4 गेट बंद कर दिए व 4 गेटों से 500 क्येमेक पानी अब भी बहाया जा रहा है।
3 साल पहले दिए थे 192 करोड़, दो साल शुरू नही हुआ काम
जैसे ही मोहनपुरा डैम का काम चल रहा था उसी समय विशेषज्ञों ने यह स्प्ष्ट कर दिया था कि डैम को जैसे ही उसकी कुल जल भराव क्षमता 398 मीटर लेवल तक भरा जायेगा उसी के साथ रेलवे का पुल व पटरी डूब जाएंगे। इसलिए नए पुल की जरूरत है व पटरी भी शिफ्ट की जाना जरूरी है। इसके बाद मोहनपुरा परियोजना द्वारा पुल पटरी शिफ्ट करने के लिए आने वाले खर्च का आंकड़ा रेलवे से लिया था। रेलवे की ओर से आंकड़ा मिलने के बाद तीन साल पहले ही मोहनपुरा परियोजना द्वारा रेलवे के खाते में पुल निर्माण व पटरी के लिए 192 करोड़ रुपये डाल दिए थे। राशि डालने के बाद रेलवे को कहा था कि जल्द से जल्द नया ऊंचा पुल बना लिया जाए व पटरी को शिफ्ट कर दिया जाए, ताकि डैम को उसकी पूरी क्षमता तक भरा जा सके, लेकिन हैरानी की बात यह है कि तीन साल बाद भी न पुल बनकर कम्प्लीट हुआ और न ही पटरी शिफ्ट की जा सकी। हालात यह रहे कि शुरू के दो साल तक तो रेलवे द्वारा पुल बनाने के लिए काम ही शुरू नही किया, नही तो एक साल पहले ही पुल बनकर तैयार हो जाता। अब वर्तमान अवस्था में पुल का कुछ हिस्सा बना है व गत दिनों जिले के दौरे पर आए रेलवे के जीएम शैलेंद्रसिंह ने फरवरी 2022 तक इसको पूरा करने के निर्देश अपने अधीनस्थ अमले को दिए हैं।
1 लाख हेक्टेयर जमीन की सिंचाई होगी बाधित
डैम से कुल करीब 1 लाख 50 हजार हेक्टेयर जमीन में सिंचाई होना है। जिसमे से पिछले रबी के सीजन में कालीपीठ क्षेत्र में अंडरग्राउंड नहरों के जरिए करीब 25 हजार हेक्टेयर में सिंचाई की गई थी। इस बार आने वाले रबी सीजन में पचोर क्षेत्र में करीब 16 हजार हेक्टयर में ओर सिंचाई शुरू कर दी जायेगी। लेकिन फुल क्षमता तक जल भराव न होने के कारण आने वाले रबी सीजन में करेड़ी-खुजनेर क्षेत्र के करीब 1 लाख हेक्टेयर में सिंचाई नही हो सकेगी।
डैम नही भराने के कारण, नहरों में भी लेटलतीफी
खास बात यह है कि फुल क्षमता तक डैम नही भराने का असर अंडरग्राउंड नहरों के निर्माण पर भी पड़ रहा है। पानी कम भरने के कारण नहर की एजेंसी भी यह मानकर चल रही है कि करेड़ी क्षेत्र में सिंचाई अभी होना सम्भव नही है, इसलिए वह भी धीमी गति से काम कर रही है।
फेक्ट फाइल
डैम की लागत-3800 करोड़
जल भराव क्षमता-398 मीटर लेवल
वर्तमान में जल भरते हैं-393 मीटर लेवल अधिकतम
पटरी डूबना है-2,7 किमी का हिस्सा होगा प्रभावित
रेलवे को दी राशि-192 करोड़ रुपये
पुल की लागत-166 करोड़
पटरी शिफ्ट होना है-7 किमी का हिस्सा
इनका कहना है
पुल व पटरी को डूबने से बचाने के लिए पानी बहाया जा रहा है। यदि पुल-पटरी कंपलीट हो जाते तो इस बार फुल क्षमता तक पानी भर देते। फरवरी तक पूरा करने के लिए रेल प्रबंधन ने कहा है।
अशोक दीक्षित, एसडीओ व परियोजना प्रबंधक महोनपुरा डैम

Rail News
10742 views
Jul 27 (23:36)
न्यूज अच्छी है चलो इसपर वीडियो बना देता हु
SmallTownTraveller^~   6356 blog posts
Re# 5026164-1            Tags   Past Edits
Mere station se 40 km pe he ye dam.. jata hu time nikaal ke

6224 views
Jul 28 (08:09)
dksinghseo
shivganga~   267 blog posts
Re# 5026164-2            Tags   Past Edits
🥰🥰safe raho tab Rail fan karo jai mahakal

5272 views
Jul 28 (11:18)
न्यूज अच्छी है चलो इसपर वीडियो बना देता हु
SmallTownTraveller^~   6356 blog posts
Re# 5026164-3            Tags   Past Edits
bhai train se jana train se aana. koi khatra nhi.. jai mahakal
Jul 27 (20:07) भोपाल रामगंज रेलवे लाइन की प्रक्रिया में गति, भूमि अधिग्रहण के लिए लगाया शिविर (www.naidunia.com)
IR Affairs
WCR/West Central
0 Followers
15617 views

News Entry# 460396  Blog Entry# 5026161   
  Past Edits
Jul 27 2021 (20:12)
Station Tag: Biyavra Rajgarh/BRRG added by Adittyaa Sharma/1421836

Jul 27 2021 (20:07)
Station Tag: Bhopal Junction/BPL added by Adittyaa Sharma/1421836

Jul 27 2021 (20:07)
Station Tag: Ramganj Mandi Junction/RMA added by Adittyaa Sharma/1421836
ब्यावरा (नवदुनिया न्यूज)। पिछले दिनों जबलपुर जोन के जीएम शेैलेन्द्र कुमार सिंह के ब्यावरा दौरे के बाद रामगंजमंडी-भोपाल रेल लाइन की प्रक्रिया में गति आना शुरू हो गयी है। मंगलवार को राजस्व व रेलवे विभाग द्वारा संयुक्त रूप से सर्वे किया गया और भूमि अधिग्रहण के लिए ग्राम खजूरिया में शिविर का आयोजन हुआ। संयुक्त टीम ने खजूरिया के अलावा अन्य छह गांव में दावे आपत्तियां लेने के लिए शिविर आयोजित किए। इस दौरान कई तरह की आपत्तियां सामने आयी । ग्रामीणों ने बताया कि सर्वे में किसी के खेत का कुंआ, किसी की ट्यूबवेल आदि का मुआवजा देने के लिए संज्ञान नहीं लिया गया है। शिविर में सभी की आपत्तियां दाखिल की गयी है और इनके निराकरण के बाद अवार्ड पारित किया जाएगा। इस दौरान तहसीलदार, नायब तहसीलदार, आरआई और पटवारी, रेलवे विभाग सदस्य सहित अन्य लोग मौजूद रहे। रेलवे के सेक्शन इंजीनियर अविनाश...
more...
कुमार ने भी आपत्तियां को स्वीकार किया । उन्होंने बताया कि राजस्व विभाग द्वारा भूमिअधिग्रहण की प्रक्रिया पूर्ण कराने के बाद रेलवे अपना कार्य प्रारंभ करेगा। प्रथम चरण में अधिग्रहित की गयी भूमि पर अर्थवर्क शुरू कर दिया जाएगा।
शुरू हुआ ब्रिज का निर्माणः सर्वे करने पहुंची टीम ने बताया कि भोपाल रामगंज मंडी रेल लाइन प्रोजेक्ट में राजस्थान में तेजी से काम हुआ है, लेकिन अब भोपाल रेल मंडल द्वारा भी तेजी से कार्य शुरू किया जा रहा है। इसके तहत ब्यावरा के निकट कालीपीठ मार्ग पर पुल बनाने का कार्य प्रारंभिक तौर पर शुरू हुआ है। उनका कहना था कि उक्त क्षेत्र में भूमि अधिग्रहण कार्य पहले ही पूर्ण हो चुका है, ब्रिज के लिए सबसे पहले अर्थवर्क किया जा रहा है। सर्वे कार्य के संबंध में तहसीलदार एमपीएस किरार ने बताया कि गांव में शिविर आयोजित कर जमीन अधिग्रहण प्रक्रिया के पूर्व भूस्वामियों से दावे आपत्तियां ली जा रही है। इनके निराकरण के बाद अवार्ड पारित होने की कार्रवाई की जाएगी।
Jul 21 (15:46) रेलवे के महाप्रबंधक:स्थनीय रेलवे स्टेशन आज आएंगे, स्टेशन को संवारा (www.bhaskar.com)
IR Affairs
WCR/West Central
0 Followers
5427 views

News Entry# 459878  Blog Entry# 5021246   
  Past Edits
Jul 21 2021 (15:46)
Station Tag: Biyavra Rajgarh/BRRG added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Biyavra Rajgarh/BRRG  
पश्चिम मध्य रेल के महाप्रबंधक शैलेंद्र कुमार सिंह बुधवार को स्थनीय रेलवे स्टेशन आएंगे। वह मोहनपुरा डेम के पास रेलवे पुल के संबंध में निरीक्षण करने जाएंगे। उनके आगमन की तैयारियों को लेकर स्टेशन काे 2 दिन के भीतर संवार दिया गया है। स्टेशन मार्ग के मुख्य द्वार को नया कर दिया गया है। स्टेशन परिसर के पार्क की सफाई कर बाउंड्री वाल की पुताई कराई गई है। स्टेशन परिसर पर कर्मचारी मंगलवार को पानी से फर्श व कुर्सियां धोते नजर आए। प्लेटफार्म नंबर एक के आसपास की झाड़ियों को साफ कराया गया। बाउंड्री वाल सहित कुछ नए निर्माण भी 2 दिन में करा लिए गए। प्लेटफॉर्म 1 पर स्थित खानपान की स्टाल को भी सजा दिया गया है।
Page#    Showing 1 to 20 of 50 News Items  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy