Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

RailFanning is our All-Rounder Glucose that gives us Instant Power in All Seasons - Kirti Solanki

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Tue Aug 3 20:42:46 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Post PNRAdvanced Search

BNT/Bharthana (4 PFs)
بھرتھنہ     भरथना

Track: Double Electric-Line

Show ALL Trains
National Highway 91A, Bharthana
State: Uttar Pradesh

Elevation: 149 m above sea level
Zone: NCR/North Central   Division: Prayagraj (Allahabad)

No Recent News for BNT/Bharthana
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 4
Number of Halting Trains: 33
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
Rating: 4.2/5 (15 votes)
cleanliness - excellent (2)
porters/escalators - good (2)
food - good (2)
transportation - excellent (2)
lodging - average (1)
railfanning - good (2)
sightseeing - excellent (2)
safety - good (2)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 20 of 42 News Items  next>>
May 14 (22:20) शताब्दी से टकराया मवेशी, 15 मिनट खड़ी रही ट्रेन (www.amarujala.com)
Major Accidents/Disruptions
NCR/North Central
0 Followers
7922 views

News Entry# 451616  Blog Entry# 4962316   
  Past Edits
May 14 2021 (22:20)
Station Tag: Bharthana/BNT added by ANIKET/1490219
भरथना। शताब्दी स्पेशल ट्रेन के इंजन से गुरुवार को मवेशी टकरा गया। इससे ट्रेन रेलवे फाटक पर करीब 15 मिनट तक खड़ी रही।विज्ञापनगुरुवार की सुबह नई दिल्ली से लखनऊ की तरफ शताब्दी स्पेशल ट्रेन (नंबर-02004 ) जा रही थी। सुबह करीब 9:50 बजे ट्रेन भरथना रेलवे स्टेशन के पश्चिमी ओर डाउन लाइन पर होम सिग्नल के पास पहुंची, तभी ट्रैक पर मवेशी आ गया और ट्रेन के इंजन से टकरा गया। इससे उसकी मौत हो गई। ट्रेन रेलवे स्टेशन के पूर्वी ओर स्थित रेलवे फाटक संख्या 20 बी के बीच खड़ी हो गई।फाटक बंद रहने की वजह से सड़क के दोनों तरफ का आवागमन बाधित हो गया। कई लोग ट्रेन के आगे बढ़ने के इंतजार में खड़े रहे। सूचना पाकर रेलवे की टीम मौके पर पहुंची और मवेशी के शव को ट्रैक से हटाया। ट्रेन के इंजन को चेक किया। करीब 15 मिनट बाद 10:05 बजे ट्रेन को रवाना किया गया।...
more...
May 02 (21:47) इटावा में मवेशी टकराने से दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी, 25 मिनट बाद रवाना हो सकी ट्रेन (www.jagran.com)
Major Accidents/Disruptions
NCR/North Central
0 Followers
18312 views

News Entry# 450492  Blog Entry# 4952601   
  Past Edits
May 02 2021 (21:47)
Station Tag: Bharthana/BNT added by ANIKET/1490219

May 02 2021 (21:47)
Station Tag: Etawah Junction/ETW added by ANIKET/1490219
Stations:  Etawah Junction/ETW   Bharthana/BNT  
इटावा, जेएनएन। भरथना रेलवे स्टेशन की पूर्वी ओर डाउन ट्रैक पर जा रही मालगाड़ी से मवेशी टकरा जाने के कारण ट्रेन इंजन से दो हिस्सों में बंट गई।हालांकि इस दौरान लोको पायलट और सहायक की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया
वाकया शुक्लागंज के समीप का है। मालगाड़ी से एक मवेशी टकरा गया, जिससे मालगाड़ी इंजन से दो भागों में बंट गई। कुछ दूरी पर जाकर ट्रेन रुक गई। गार्ड द्वारा लोको पायलट को ट्रेन के दो हिस्सों में बंटने की सूचना दिए जाने पर ट्रेन को यथास्थिति में रोका गया। तब ट्रेन को वापस लाकर जोड़ा गया, जिसके बाद ट्रेन को गंतव्य स्थान की ओर रवाना किया गया। इस दौरान ट्रेन करीब 25 मिनट तक रेलवे ट्रैक पर खड़ी रही।
...
more...

ऑक्सीजन ट्रेन देखने को आए लोग: कानपुर की ओर से चलकर दिल्ली की ओर जा रही ऑक्सीजन ट्रेन ने सुबह नौ बजे भरथना रेलवे स्टेशन को पास किया तो ट्रेन को देखने के लिए नगर के लोगों में खासा क्रेज दिखा। काफी संख्या में लोग रेलवे ट्रैक के किनारे नजर आए। रेलवे सूत्रों की मानें तो उक्त ट्रेन दिल्ली की ओर जा रही थी।
भरथना रेलवे स्टेशन आगे डिस्ट्रीब्यूटर बोल्ट (डीबी) लूज हो जाने से गुरुवार दोपहर मालगाड़ी के इंजन का प्रेशर कम हो गया। अप मेनलाइन पर गाड़ी रुकने से पीछे आ रही मालगाड़ी सहित कई ट्रेनों को आउटर पर रोका गया। मेनलाइन पर खड़ी ट्रेन को वापस करवाकर अप लूपलाइन पर खड़ा किया गया। इस दौरान 35 मिनट तक अप रूट बाधित रहा।
कानपुर से टूंडला की ओर जा रही जेएनपी मालगाड़ी जैसे ही भरथना रेलवे स्टेशन को छोड़ ग्राम कंधेशी के रेलवे फाटक के पास पहुंची तो अचानक ट्रैक पर रुक गई। स्टेशन मास्टर ने लोको पायलट से बात की तो उसने बताया कि पीछे से दसवीं बोगी का डीबी लूज हो गया। इससे इंजन का प्रेशर कम हो गया और मालगाड़ी अप
...
more...
ट्रैक पर रुक गई। इधर बीच ट्रैक पर ट्रेन देख ड्यूटी पर तैनात स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना तुरंत टूंडला स्थित कंट्रोलरूम को देकर अप लाइन पर पीछे से आ रही मालगाड़ी सहित अन्य ट्रेनों को क्रमश: आउटर सिगनल के पास रुकवाया। इधर बीच ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी को वापस लाकर अप लूपलाइन में खड़ा किया गया। करीब 35 मिनट बादअप रूट सामान्य हुआ। स्टेशन मास्टर मनोज कुमार ने बताया कि डीबी लूज होने से प्रेशर कम होने से मालगाड़ी रुकी थी।
Apr 09 (07:54) प्रताप एक्सप्रेस से टकराया सांड़, एक घंटे ट्रेनें तक दिल्ली-हावड़ा अप व डाउन रेल ट्रैक पर खड़ी रहीं (www.amarujala.com)
Major Accidents/Disruptions
NCR/North Central
0 Followers
20174 views

News Entry# 448200  Blog Entry# 4933572   
  Past Edits
Apr 09 2021 (07:54)
Station Tag: Achalda/ULD added by ANIKET/1490219

Apr 09 2021 (07:54)
Station Tag: Bharthana/BNT added by ANIKET/1490219
औरैया के दिबियापुर में अछल्दा और भरथना के बीच नॉनस्टॉप गुजर रही 02495 स्पेशल प्रताप एक्सप्रेस से एक सांड़ टकरा गया। हादसे में ओएचई क्षतिग्रस्त होने से दिल्ली-हावड़ा डाउन ट्रैक बाधित हो गया। जबकि अप ट्रैक पर भी एहतियातन ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई।विज्ञापनलगभग एक घंटा तक ट्रेनें जहां की तहां खड़ी रहीं। गुरुवार शाम लगभग सवा 6 बजे अछल्दा एवं भरथना रेलवे स्टेशनों के बीच साम्हो से गुजर रही 02495 बीकानेर जंक्शन से कोलकाता जा रही स्पेशल प्रताप एक्सप्रेस के आगे एक सांड़ आ गया।ट्रेन के इंजन से टकराने से ओएचई क्षतिग्रस्त हो गई। ओएचई ट्रिप हो जाने से डाउन रेल ट्रैक पर जा रहीं ट्रेनें जहां की तहां खड़ीं हो गईं। अप रेल ट्रैक पर जा रहीं ट्रेनों को रोक दिया गया। अछल्दा में अप लखनऊ-आगरा इंटरसिटी, फफूंद और अछल्दा रेलवे स्टेशनों के बीच तीन मालगाड़ी खड़ी हो गईं।आनन-फानन फफूंद रेलवे स्टेशन के ओएचई विभाग को सूचना दी गई। फफूंद से...
more...
पहुंची ओएचई विभाग की टीम ने शाम 7 बजे ओएचई को दुरुस्त कर लिया। इसके बाद प्रताप एक्सप्रेस के इंजन में आई खामी को दुरुस्त कर लगभग सवा सात बजे ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना किया गया। अप ट्रैक पर खड़ी ट्रेनों को भी रवाना कर दिया गया। आरपीएफ प्रभारी दिनेश कुमार के अनुसार प्रताप एक्सप्रेस लगभग सवा सात बजे रवाना हो गई।
Mar 21 (20:33) इटावा में बेपटरी होने से बची जोधपुर एक्सप्रेस, भरथना स्टेशन के पास इंजन से टकराए थे गोवंश (www.jagran.com)
Commentary/Human Interest
NCR/North Central
0 Followers
13390 views

News Entry# 446479  Blog Entry# 4914564   
  Past Edits
Mar 21 2021 (20:34)
Station Tag: Bharthana/BNT added by Anupam Enosh Sarkar/401739

Mar 21 2021 (20:34)
Train Tag: Jodhpur - Howrah COVID - 19 SF Special/02386 added by Anupam Enosh Sarkar/401739
Stations:  Bharthana/BNT  
इटावा, जेएनएन। Indian Railway News रविवार को भरथना रेलवे स्टेशन के समीप डाउन ट्रैक पर दो गोवंश के जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस से टकरा गए। समय रहते लोको पायलट ने तेज रफ्तार ट्रेन रोक ली, वरना बेपटरी होने से बड़ा हादसा हो सकता था। अप और डाउन लाइन पर फैले गोवंश के अवशेष हटाने के बाद ट्रेन को करीब 10 मिनट रोककर आगे के लिए रवाना किया गया। इस दौरान मालगाड़ी सहित कालका एक्सप्रेस को रोका गया। रविवार सुबह जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस जोधपुर से हावड़ा जा रही थी। भरथना के समीप पहुंची फ्लाई ओवर के पास पोल संख्या 1137 के समीप ट्रैक के किनारे घूम रहे दो गोवंश डाउन लाइन पर आ गए और ट्रेन के इंजन से टकरा गए। तेज गति से आ रही ट्रेन को लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर तुरंत रोका। पीछे आ रही मालगाड़ी और डाउन लाइन पर कालका एक्सप्रेस को कंट्रोल ने रोक दिया। स्टेशन मास्टर मनोज कुमार सहित कर्मचारी मौके...
more...
पर पहुंचे और गोवंश के क्षत-विक्षत शव को हटवाया। थोड़ी देर बाद ट्रेन को हावड़ा के लिए रवाना किया गया।
Page#    Showing 1 to 20 of 42 News Items  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy