Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  
dark mode

Once upon a time, there was a great king called Vikramaditya - the WAM-4 - Shashank

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Fri Dec 3 13:52:52 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Post PNRAdvanced Search

AOR/Argora (1 PFs)
     अरगोड़ा

Track: Single Electric-Line

Show ALL Trains
Kadru, Ashok Nagar, Ranchi - 834002
State: Jharkhand

Elevation: 641 m above sea level
Zone: SER/South Eastern   Division: Ranchi

No Recent News for AOR/Argora
Nearby Stations in the News
Type of Station: Regular
Number of Platforms: 1
Number of Halting Trains: 14
Number of Originating Trains: 0
Number of Terminating Trains: 0
Rating: 3.0/5 (11 votes)
cleanliness - good (2)
porters/escalators - poor (1)
food - poor (1)
transportation - poor (2)
lodging - average (1)
railfanning - excellent (1)
sightseeing - excellent (1)
safety - good (2)
Show ALL Trains

Station News

Page#    Showing 1 to 9 of 9 News Items  
रांची के अरगोड़ा चौक से आगे रेलवे स्टेशन के पास रेलवेकर्मी का मोबाइल छीनकर भाग रहा युवक सड़क पर ठोकर खाकर गिरा। जिसमें उसके सिर में गंभीर चोट लगी। अस्‍पताल में डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के स्‍वजनों ने भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्‍या करने का लगाया आरोप।
मोबाइल छीनकर भाग रहा युवक सड़क पर गिरा, मौत, युवक के स्‍वजनों ने माब लि‍ंच‍िंग का लगाया आरोप
जागरण संवाददाता, रांची : राजधानी रांची के अरगोड़ा चौक से आगे रेलवे स्टेशन के पास रेलवे कर्मचारी  का मोबाइल छीनकर भाग रहा
...
more...
युवक सड़क पर ठोकर खाकर गिर गया। जिसमें उसके सिर में गंभीर चोट लगी। अस्‍पताल ले जाने पर डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के स्‍वजनों ने भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्‍या करने का लगाया आरोप।
   अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि रांची रेलवे स्‍टेशन के पास रेलकर्मचारी दीपक केरकट्टा  कुछ काम से बाहर निकले थे। इस दौरान युवक अफान अंसारी ने बात करने के दौरान उनका मोबाइल छीन लिया। मोबाइल छीनकर भाग रहा युवक दौड़ते-दौड़ते काफी थक गया था। जिसकी वजह से वह सड़क पर एक पत्‍थर से ठोकर खाकर गिर गया था। जिससे उसके सिर में चोट आई। मामले की सूचना के बाद पर पहुंची पुलिस की पीसीआर टीम ने मोबाइल छीन कर भाग रहे रांची के कडरू निवासी युवक अफान अंसारी को उठाकर सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्‍सकों ने प्रा‍रंभ‍िक जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
पीट-पीट कर मार डालने का आरोप :
वहीं अफान अंसारी के स्‍वजनों ने आरोप लगाया है पुरानी दुश्मनी के कारण कुछ युवकों के द्वारा हल्ला किया जाने लगा कि मोबाइल चोरी करके अफान भाग रहा है। तब अफान पर वहां मौजूद भीड़ ने हमला कर दिया और पीट-पीटकर उसकी हत्‍या कर दिया। अरगोड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और पूरे घटनाक्रम की जांच कर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Jul 14 (19:06) चलती ट्रेन से मोबाइल छीनकर भागने के दौरान गिरकर मरा युवक (www.livehindustan.com)
Crime/Accidents
SER/South Eastern
0 Followers
5943 views

News Entry# 459156  Blog Entry# 5014258   
  Past Edits
Jul 14 2021 (19:06)
Station Tag: Argora/AOR added by Adittyaa Sharma/1421836

Jul 14 2021 (19:06)
Station Tag: Ranchi Junction/RNC added by Adittyaa Sharma/1421836

Jul 14 2021 (19:06)
Station Tag: Lohardaga/LAD added by Adittyaa Sharma/1421836
हादसा :::::::::::::::::::::::::
रांची। वरीय संवाददाता
लोहरदगा से रांची आ रही ट्रेन से मोबाइल छीनना एक चोर के लिए जीवन का सौदा बन गया। बुधवार को एक युवक रेलकर्मी दीपक केरकेट्टा का मोबाइल झपट कर चलती ट्रेन से कूद कर भागने लगा। रेलकर्मी भी उसके पीछे कूदा और युवक का पीछा करने लगे। करीब डेढ़ किलोमीटर भागने के बाद सरना टोली के पास मोबाइल छीनकर भाग रहा युवक ठोकर खाकर सड़क पर गिर गया। इस दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम अफान अंसारी है और रांची के कडरू मदरसा गली का रहने
...
more...
वाला था।
अफान के परिजनों का आरोप है कि भीड़ ने पीट-पीटकर उसकी हत्‍या कर दी है। बताया जा रहा कि रेलवे कर्मी ने सरना टोली के पास सड़क पर गिरे युवक को पकड़ा। उसके पास से उसका छीना हुआ मोबाइल मिला। इसी बीच रेलवे कर्मी ने दो पुलिसकर्मियों को देखा। उसने आवाज देकर उन्हें बुलाया और घटना की पूरी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस युवक को आनन-फानन में अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
परिजनों का आरोप पीट-पीट कर की गई हत्या
वहीं, अफान अंसारी के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई है। हालांकि, पुलिस ने मृतक के पूरे शरीर की जांच करवाई है, लेकिन अफान के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं मिले हैं। इतना ही नहीं, मृतक के गले पर भी कोई निशान नहीं मिला है। परिजनों की आशंका को देखते हुए अरगोड़ा थाना प्रभारी ने मजिस्ट्रेट को बुलाकर भी जांच करवाई, लेकिन शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं मिले हैं।
रेलकर्मी से जारी है पूछताछ
मामले की गंभीरता को देखते हुए अरगोड़ा पुलिस ने रेलकर्मी दीपक को फिलहाल थाने में रखा है और पूछताछ की जा रही है। वहीं, रेलकर्मी दीपक ने कहा कि अरगोड़ा रेलवे स्टेशन से लेकर कडरू सरना टोली के बीच कई सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। उसकी जांच करने से सच्चाई सामने आ जाएगी। उन्होंने कहा कि अफान के साथ कोई मारपीट नहीं की गई है। वह दौड़ते-दौड़ते गिर पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि परिजनों की आशंका को देखते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि अफान के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं मिले हैं। इससे साफ है कि मारपीट की घटना नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरा मामला साफ हो जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Feb 08 (19:36) स्टेशन से मिली नाबालिग, चिकित्सक पर लगाया मारपीट का आरोप (m.livehindustan.com)
Commentary/Human Interest
SER/South Eastern
0 Followers
15607 views

News Entry# 437816  Blog Entry# 4870730   
  Past Edits
Feb 08 2021 (19:36)
Station Tag: Ranchi Junction/RNC added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 08 2021 (19:36)
Station Tag: Argora/AOR added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Ranchi Junction/RNC   Argora/AOR  
रांची। वरीय संवाददाताअरगोड़ा थाने की पुलिस ने स्टेशन को दो नाबालिग लड़कियों को रविवार को बरामद किया। दोनों गिरिडीह की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि दोनों नाबालिग लड़कियां एक चिकित्सक के घर पर काम करती थी, लेकिन मारपीट किए जाने की वजह से वह भागकर अरगोड़ा स्टेशन पहुंच गई।इधर, अरगोड़ा पुलिस ने दोनों नाबालिगों को महिला थाने में रखा है। सोमवार को नाबालिगों का बयान सीडब्ल्यूसी के समक्ष दर्ज कराया जाएगा। अरगोड़ा थानेदार विनोद कुमार ने बताया कि दोनों नाबालिग लड़कियां बरियातू के एक चिकित्सक के घर में काम करती थीं। चिकित्सक दोनों नाबालिगों को काफी प्रताड़ित करता था। रविवार की सुबह भी दोनों के साथ चिकित्सक ने मारपीट की। इसके बाद दोनों वहां से भागकर अरगोड़ा स्टेशन पहुंच गईं।
Feb 08 (11:05) डाक्टर के घर काम करने वाली दो नाबालिग बच्चियां भागकर पहुंची अरगोड़ा रेलवे स्टेशन (m.jagran.com)
Commentary/Human Interest
SER/South Eastern
0 Followers
16470 views

News Entry# 437773  Blog Entry# 4870365   
  Past Edits
Feb 08 2021 (11:05)
Station Tag: Argora/AOR added by Adittyaa Sharma/1421836

Feb 08 2021 (11:05)
Station Tag: Ranchi Junction/RNC added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Ranchi Junction/RNC   Argora/AOR  
अरगोड़ा थाने की पुलिस ने अरगोड़ा रेलवे स्टेशन से दो नाबालिग बच्चियों को रेस्क्यू किया है।
जागरण संवाददाता, रांची : अरगोड़ा थाने की पुलिस ने अरगोड़ा रेलवे स्टेशन से दो नाबालिग बच्चियों को रेस्क्यू किया है। दोनों गिरिडीह की रहने वाली हैं। बताया जा रहा है कि लड़कियां बरियातू निवासी डा. आफताब के घर पर काम करती थीं। मारपीट किए जाने की वजह से वह भागकर अरगोड़ा स्टेशन पहुंच गईं। बच्चियों को देख स्थानीय लोगों ने अरगोड़ा थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें रेस्क्यू कर सीडब्ल्यूसी के निर्देश पर चाइल्ड लाइन में रखा गया है। सोमवार को सीडब्ल्यूसी के समक्ष उनका बयान दर्ज कराया जाएगा। पुलिस के अनुसार दोनों नाबालिग लड़कियां बरियातू के चिकित्सक के घर
...
more...
पर काम करती थीं। चिकित्सक दोनों को प्रताड़ित करता था। रविवार की सुबह भी उनके साथ मारपीट की गई। इसके बाद दोनो वहां से भागकर अरगोड़ा स्टेशन पहुंच गई। चोरी का आरोपित गिरफ्तार
जागरण संवाददाता, रांची : पुंदाग ओपी की पुलिस ने डुगडुगिया बस्ती स्थित एक निर्माणाधीन मकान से चोरी के सामान के साथ आरोपित को रविवार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित साजिद अंसारी इलाही नगर का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार आरोपित के गिरोह में चार लोग हैं। कुछ दिन पहले आरोपित व उसके गिरोह के सदस्यों ने पुंदाग ओपी क्षेत्र में सुरीन नामक व्यक्ति के मकान में घुसकर चोरी की थी। इस मामले में सुरीन ने पुंदाग ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पांच किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार
जागरण संवाददाता, रांची : सदर थाना की पुलिस ने बूटी मोड़ के समीप से पुलिस ने पांच किलो गांजा के साथ एक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति बैग में लगभग 5 किलो गांजा लेकर किसी व्यक्ति के पास सप्लाई करने के लिए जा रहा है। सूचना पर पुलिस की टीम वहां पहुंची और छापेमारी कर दबोच लिया।
Jan 19 (13:31) अरगोड़ा में चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में महिला का पैर कटा, अस्पताल में भर्ती (m.jagran.com)
Major Accidents/Disruptions
SER/South Eastern
0 Followers
20720 views

News Entry# 434047  Blog Entry# 4849916   
  Past Edits
Jan 19 2021 (13:31)
Station Tag: Argora/AOR added by Adittyaa Sharma/1421836

Jan 19 2021 (13:31)
Station Tag: Ranchi Junction/RNC added by Adittyaa Sharma/1421836
Stations:  Ranchi Junction/RNC   Argora/AOR  
अरगोड़ा रेलवे स्टेशन के पास सोमवार की सुबह चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में महिला का पैर कट गया।
जागरण संवाददाता, रांची : अरगोड़ा रेलवे स्टेशन के पास सोमवार की सुबह चलती ट्रेन से उतरने के दौरान हुए हादसे में एक महिला का पैर कट गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महिला सब्जी विक्रेता है। लोहरदगा से आ रही ट्रेन जब अरगोड़ा स्टेशन पर पहुंची तो महिला ट्रेन से उतरने की कोशिश करने लगी। उसने अपनी सब्जियों की टोकरियों को ट्रेन से नीचे फेंक दिया। इस दौरान ट्रेन फिर से चलने लगी। चलती हुई ट्रेन से उतरने की कोशिश में उस महिला का पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गई। महिला का पैर ट्रेन के नीचे आ गया। इसके बाद यात्रियों
...
more...
ने शोर मचाया और ट्रेन रोकी गई। महिला को जीआरपी के जवानों ने ट्रेन में लादा और रांची स्टेशन ले गए। महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अरगोड़ा थाना प्रभारी ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि महिला ने चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश की थी। इसकी वजह से यह हादसा हुआ।
रांची लोहरदगा ट्रेन में अत्यधिक भीड़ होती है। दरअसल इस ट्रेन से लोहरदगा रांची के बीच सफर करने वालों के अलावा नगड़ी, नगजुआ जैसे इलाकों से बहुत बड़ी संख्या में मजदूर, सब्जी विक्रेता आदि सफर करते हैं। रोजी रोजगार के सिलसिले में इन लोगों को रोज सफर करना होता है और ट्रेन से सफर करना इन्हें सस्ता लगता है। इस वजह से सुबह आठ बजे की ट्रेन और शाम को वापस लौटते समय अत्यधिक भीड़ होती है। स्टेशन पर उतरने के समय लोग धक्का-मुक्की करते हैं और हमेशा इस तरह के हादसे की आशंका बनी रहती है।
Page#    Showing 1 to 9 of 9 News Items  

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy